logo-image

दीपिका पादुकोण ने 'दिल्ली वाली गर्लफ्रेंड' सॉन्ग पर किया धमाकेदार डांस, देखें Video

वीडियो में दीपिका अपने सुपरहिट सॉन्ग्स पर जबरदस्त अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के इस थ्रोबैक डांस वीडियो को हजारों व्यूज मिल चुके हैं

Updated on: 18 Sep 2020, 04:23 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. इस वीडियो में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) स्टेज पर धमाकेदार डांस करती नजर आ रही हैं. वीडियो में दीपिका अपने सुपरहिट सॉन्ग्स पर जबरदस्त अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के इस थ्रोबैक डांस वीडियो को हजारों व्यूज मिल चुके हैं. दीपिका की गिनती उन एक्ट्रेसेस में होती है जो अपने डांस और अभिनय से लोगों को दीवाना बना लेती हैं.

यह भी पढ़ें: कृति सैनन ने इशारों में लिखा पोस्ट, कहा- पहले वो आपके लिए लड़ते हैं, फिर...

बॉलीवुड की मस्तानी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का ये वीडियो एक यूट्यूब चैनल पर शेयर किया गया है. बता दें कि दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं.

View this post on Instagram

Often I’m asked if there is a moment I would like to relive...The answer is YES!🎉 #8YearsOfCocktail

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

यह भी पढ़ें: Birthday Special: अपनी अदाकारी से दर्शकों का दिल जीतने वालीं शबाना आजमी की जानें ये खास बातें

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार दीपिका एसिड अटैक सर्वाइवर पर बनी फिल्म 'छपाक (Chhapaak)' में नजर आई थीं. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई. वहीं अब दीपिका जल्द ही रणवीर कपूर के साथ फिल्म 83 में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) कपिल देव की पत्नी रोमी देव का किरदार अदा करेंगी. मतलब की रियल लाइफ कपल अब रील लाइफ कपल का किरदार भी निभाते नजर आएंगे. फिल्म की कहानी 1983 में क्रिकेट वर्ल्ड कप में मिली भारत की जीत पर आधारित है.