News Nation Logo
Banner

दीपिका पादुकोण ने नीलाम किए अंतिम संस्कार में पहने गए कपड़े ?

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अपने चैरिटी फाउंडेशन 'द लिव लव लाफ फाउंडेशन' (The Live Love Laugh Foundation) को सपोर्ट करने के लिए कुछ कपड़ों की नीलामी की है और इसी बात को लेकर विवाद शुरू हो गया है.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 18 Aug 2021, 09:43:30 AM
Deepika Padukone

Deepika Padukone (Photo Credit: फोटो- @deepikapadukone Instagram)

highlights

  • दीपिका ने नीलाम किए अपने कपड़े
  • कपड़ों की नीलामी को लेकर विवाद शुरू
  • लोगों का दावा- इन कपड़ों को अंतिम संस्कार में पहन चुकी हैं दीपिका

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के फैंस उनकी अगली फिल्म के रिलीज का इंतजार कर रहे हैं, लेकिन इससे पहले दीपिका एक बार फिर से विवादों में आ गई हैं. दरअसल में दीपिका (Deepika Padukone) अपने चैरिटी फाउंडेशन 'द लिव लव लाफ फाउंडेशन' (The Live Love Laugh Foundation) को सपोर्ट करने के लिए कुछ कपड़ों की नीलामी की है और इसी बात को लेकर विवाद शुरू हो गया है. इस नीलामी में दीपिका अपने जिन कपड़ों को नीलाम किया है, उनमें वो कपड़े भी शामिल हैं जिन्हें दीपिका अंतिम संस्कार के मौके पर पहन चुकी हैं.

ये भी पढ़ें- फिल्म 'शोले' के 46 साल हुए पूरे, धर्मेंद्र बोले- फिल्म में सिर्फ एक एक्टर बुरा था 

दीपिका ने अपने फाउंडेशन के लिए जो 2 कुर्ते नीलाम करने को दिए हैं, उनमें से एक को वो एक्ट्रेस जिया खान के अंतिम संस्कार में पहन चुकी हैं. दरअसल, एक सोशल मीडिया यूजर ने दावा किया कि नीलामी के लिए दिया गया लखनवी कुर्ता दीपिका ने उस वक्त पहना था, जब वो जिया खान के फ्यूनरल में गई थीं. वहीं, दूसरा कुर्ता उन्होंने तब पहना था, जब वे 2013 में प्रियंका चोपड़ा के पिता अशोक चोपड़ा के निधन के बाद उनके चौथे में पहुंची थीं.

सोशल मीडिया यूजर ने कहा कि 'मैं हैरान हूं कि मेरी फेवरेट एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने 2013 के कुछ उन कपड़ों को नीलाम करने का फैसला किया है जिन्हें वो 2013 में दो अलग-अलग अंतिम संस्कारों में पहन चुकी हैं. हद हो गई.' वहीं इस पर एक और शख्स ने कमेंट करते हुए लिखा कि 'सेकेंड हैंड कपड़े और जूते भला कौन खरीदेगा? इससे अच्छा तो इन्हें नीलाम करने के बजाए किसी जरुरतमंद को दे देतीं.' बता दें कि दीपिका पादुकोण चैरिटी के लिए अपने कपड़ों की नीलामी करती आई हैं. पिछले साल भी दीपिका ने इसी तरह से फंड जुटाकर लोगों की मदद की थी. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक दीपिका ने एक बार फिर से अपने कपड़ों को नीलाम किया है. 

ये भी पढ़ें- प्रियंका चोपड़ा बनीं MAMI फिल्म फेस्टिवल की चेयरपर्सन, सोशल मीडिया पर जताई खुशी

जिस एनजीओ के लिए दीपिका चैरिटी करती हैं, उसकी स्थापना उन्होंने साल 2015 में की थी. इस एनजीओ का मकसद डिप्रेशन पीड़ितों मदद करना है. एक समय दीपिका खुद डिप्रेशन से पीड़ित रही हैं और बड़े जतन के बाद खुद को इससे बाहर निकाला इसलिए अब वे ऐसे लोगों की मदद करना चाहती हैं. दीपिका कई बार अपनी उस अवस्था के बारे में बात कर चुकी हैं जिसमें वे डिप्रेशन से जूझ चुकी हैं.

वहीं दीपिका के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही वे शकुन बत्रा (Shakun Batra) के निर्देशन में बनी फिल्म नजर आने वाली हैं. इस फिल्म की शूटिंग खत्म हो गई है, इसकी जानकारी दीपिका ने खुद सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करके दी है. इस वीडियो में दीपिका के साथ अनन्या पांडे, शकुन बत्रा, सिद्धांत चतुर्वेदी समेत फिल्म से जुड़े कई लोग नजर आ रहे हैं. दीपिका के इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

First Published : 18 Aug 2021, 09:43:30 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो