logo-image
लोकसभा चुनाव

प्रियंका चोपड़ा बनीं MAMI फिल्म फेस्टिवल की चेयरपर्सन, सोशल मीडिया पर जताई खुशी

Priyanka Chopra से पहले दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इस पद पर थीं. प्रियंका को नीता एम. अंबानी (सह-अध्यक्ष), अनुपमा चोपड़ा (त्योहार निदेशक) सहित मामी के न्यासी बोर्ड द्वारा सर्वसम्मति से नामित किया गया था.

Updated on: 17 Aug 2021, 04:07 PM

highlights

  • प्रियंका चोपड़ा के फैन्स के लिए खुशखबरी
  • प्रियंका को MAMI फिल्म फेस्टिवल का अध्यक्ष बनाया गया
  • प्रियंका ने सोशल मीडिया पर जताई खुशी

नई दिल्ली:

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग का दमखम दिखाने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के फैन्स के लिए खुशखबरी है. प्रियंका चोपड़ा को द मुंबई एकेडमी ऑफ मूविंग इमेज (MAMI) फिल्म फेस्टिवल की चेयरपर्सन के रूप में शामिल हुईं. मंगलवार को इसकी घोषणा की गई.  प्रियंका ने खुद अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर करते हुए इस बारे में जानकारी दी है. प्रियंका से पहले दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इस पद पर थीं. प्रियंका को नीता एम. अंबानी (सह-अध्यक्ष), अनुपमा चोपड़ा (त्योहार निदेशक) सहित मामी के न्यासी बोर्ड द्वारा सर्वसम्मति से नामित किया गया था.

ये भी पढ़ें- रानू मंडल ने गाया 'बचपन का प्यार' गाना, सोशल मीडिया पर छाया Song

प्रियंका से पहले जियो मामी के इस पद का शोभा दीपिका पादुकोण बढ़ा रही थीं ,लेकिन दीपिका ने  4 महीने पहले ही इस पद से इस्तीफा दे दिया था. प्रियंका को मामी बोर्ड ऑफ ट्रस्टीज द्वारा नॉमिनेट किया गया है. इसमें नीता अंबानी,  ईशा अंबानी, कबीर खान, किरण राव, राणा दग्गुबाती, रितेश देशमुख, रोहन सिप्पी, सिद्धार्थ रॉय कपूर, विशाल भारद्वाज और जोया अख्तर, अनुपमा चोपड़ा, अजय बिजली, आनंद महींद्रा, फरहान अख्तर, शामिल रहे.  प्रियंका को मामी (Mumbai Academy Of The Moving Image) के बोर्ड ऑफ ट्रस्टीज ने एक स्वर से चुना. 

प्रियंका ने एक वीडियो शेयर करके इसकी खुशखबरी जाहिर की. अपने वीडियो में प्रियंका चोपड़ा ने फेमस फिल्ममेकर मार्टिन स्कोर्सेस की एक कोट के साथ अपनी बात शुरू की. प्रियंका ने कहा कि अब हमें पहले से कहीं अधिक एक-दूसरे के साथ बात करने की जरूरत है और हम किस तरह दुनिया देखते हैं, यह समझने की जरूरत है. इसके लिए सिनेमा सर्वश्रेष्ठ माध्यम है. 

ये भी पढ़ें- बेटी रिया की शादी में जमकर नाचे अनिल कपूर, वीडियो वायरल

वीडियो में आप देख सकते हैं कि जियो मामी की चेयरपर्सन बनकर प्रियंका काफी खुश हैं. प्रियंका ने अपनी खुशी का इजहार करते हुए कहा कि 'जियो मामी मुंबई चेयरपर्सन भूमिका निभाने पर गर्व है. इसके साथ टीम में पावरहाउस वुमेन के साथ काम कर कर, इस फेस्टिवल को एक अलग लेवल पर लेकर जाने का मौका मिला है.'