News Nation Logo

बेटी रिया की शादी में जमकर नाचे अनिल कपूर, वीडियो वायरल

रिया कपूर (Rhea Kapoor) ने अपनी शादी के दिन को खास बनाने के लिए मां के गहनों का सहारा लिया था. इस बारे में खुद रिया ने ही सोशल मीडिया के जरिए बताया है. इस शादी मे केवल परिवार के सदस्य और कुछ करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 17 Aug 2021, 01:16:41 PM
Rhea Kapoor Wedding

Rhea Kapoor Wedding (Photo Credit: फोटो- @anamikakhanna.in Instagram)

highlights

  • रिया कपूर और बायफ्रेंड करण बूलानी की शादी हो गई
  • बेटी की शादी में जमकर थिरके अनिल कपूर
  • रिया की शादी में कुछ लोग ही शामिल हुए थे

नई दिल्ली:

अनिल कपूर (Anil Kapoor) की छोटी बेटी रिया कपूर (Rhea Kapoor) ने 14 अगस्त को अपने बायफ्रेंड करण बूलानी (Karan Boolani) से शादी कर ली है. रिया कपूर और करण बुलानी लम्बे समय तक रिलेशनशिप में थे, और उसके बाद दोनों शादी के बंधन में बंध गए. रिया की शादी की फोटोज और वीडियोज अब सामने आ रहे हैं. जिनमें ये जोड़ा बहुत खूबसूरत लग रहा है. हाल ही में शादी के बंधन में बंधी अनिल कपूर की बेटी रिया कपूर ने भी अपने इस दिन को खास बनाने के लिए मां के गहनों का सहारा लिया. इस बारे में खुद रिया ने ही सोशल मीडिया के जरिए बताया है.

ये भी पढ़ें- अफगानिस्तान में हुई थी काबुल एक्सप्रेस की शूटिंग, आतंकियों से मिली थी धमकी

रिया कपूर ने अपनी शादी को एकदम साधारण ही रखा था. इस शादी मे केवल परिवार के सदस्य और कुछ करीबी दोस्त ही शामिल हुए. रिया ने अपनी शादी में मेहंदी, हल्दी, संगीत जैसे किसी भी फंक्शन का आयोजन नही किया. बल्कि हर संभव कोशिश की उनकी शादी साधारण ही रहे. इतनी ही नहीं उन्होंने अपने वेडिंग लुक को भी एकदम साधारण ही रहने दिया. ना उन्होंने किसी चटक रंग का इस्तेमाल किया और ना ही ज्यादा मेकअप और भारी ज्वेलरी.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Farah Khan Kunder (@farahkhankunder)

रिया ने शादी के लिए डिजाइनर अनामिका खन्ना की डिजाइन की हुई साड़ी चुनी. थ्रेड वर्क वाले क्लासिक व्हाइट साड़ी में रिया बला की खूबसूरत नजर आईं. एंब्रॉयडरी के साथ ही इस साड़ी में आइवरी और गोल्ड वर्क किया हुआ था. इसके साथ रिया ने हाफ स्लीव्स ब्लाउज पेयर किया. साड़ी के साथ उन्होंने सिर पर एक स्पेशल दुपट्टा भी कैरी किया. अपने ब्राइडल लुक को रिया ने मोती और कुंदन की जूलरी से कंप्लीट किया था. यह जूलरी उनकी मां सुनीता कपूर के डिजाइनर कलेक्शन के थे. 

ये भी पढ़ें- धर्मात्मा से काबुल एक्सप्रेस, अफगानिस्तान की धरती पर बनी हैं ये बॉलीवुड फिल्में 

रिया की शादी का एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में रिया के पिता अनिल कपूर जमकर डांस कर रहे हैं. अनिल कपूर के साथ रिया कपूर भी ठुमके लगा रही हैं. रिया के भी डांस से पता चल रहा है कि वह शादी के बाद कितनी खुश हैं. इस वीडियो को फराह खान (Farah Khan) ने शेयर किया है. वीडियो शेयर करते हुए फराह खान ने लिखा कि इस आदमी से प्यार है. बेस्ट पापा-बेटी का डांस. अनिल कपूर अपने स्टाइल में. रिया और सुनीता थैंक्यू इतने अच्छे होस्ट बनने के लिए.

First Published : 17 Aug 2021, 01:16:41 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.