logo-image

दीपिका पादुकोण और सारा अली खान पूछताछ के लिए गोवा से मुंबई रवाना

दीपिका की ये रवानगी मुंबई में हुए उन घटनाक्रमों के मद्देनजर हुई है, जिसमें नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की जांच में कथित तौर पर अभिनेत्री और उनकी टैलेंट मैनेजर करिश्मा प्रकाश के बीच 2017 की व्हाट्सएप चैट का मामला सामने आया है

Updated on: 24 Sep 2020, 04:09 PM

नई दिल्ली:

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) द्वारा सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग एंगल में बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को समन जारी किया गया है, जिसके बाद वे गुरुवार को गोवा से मुंबई के लिए रवाना हो गईं. दीपिका अपनी एक आगामी फिल्म की शूटिंग के लिए गोवा में थीं. उनके साथ सिद्धान्त चतुवेर्दी और अनन्या पांडे भी गोवा में थे. समन जारी होने के बाद दीपिका ने डाबोलिम अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे के लिए उत्तरी गोवा के पांच सितारा रिसॉर्ट से निकलीं, जहां से उन्हें एक विशेष चार्टर्ड फ्लाइट से मुंबई की यात्रा करनी थी.

सूत्रों ने बताया कि मुंबई रवाना होने से पहले दीपिका ने रिसॉर्ट में अपनी लीगल टीम के लोगों से भी बात की.

यह भी पढ़ें: शर्लिन चोपड़ा ने KWAN की एक और गंदगी का किया खुलासा, ड्रग्स के अलावा होता है ये घिनोना काम

बता दें कि दीपिका की ये रवानगी मुंबई में हुए उन घटनाक्रमों के मद्देनजर हुई है, जिसमें नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की जांच में कथित तौर पर अभिनेत्री और उनकी टैलेंट मैनेजर करिश्मा प्रकाश के बीच 2017 की व्हाट्सएप चैट का मामला सामने आया है, जिसमें दोनों कथित तौर पर प्रतिबंधित पदार्थों की चर्चा कर रहीं थीं. प्रकाश क्वान कंपनी में जया साहा की सहयोगी हैं. सुशांत की मौत की जांच में सभी संघीय एजेंसियों द्वारा साहा से पूछताछ की गई है और वह दिवंगत अभिनेता के पिता द्वारा दर्ज की गई प्राथमिकी में मुख्य आरोपियों में से एक है.

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड ड्रग्स रैकेट केस में सवालों में घिरी क्वान कंपनी की ABCD यहां जानें

दीपिका को शुक्रवार को मुंबई में एनसीबी अधिकारियों के सामने पेश होने के लिए बुलाया गया है. वहीं अभिनेत्री सारा अली खान (Sara Ali Khan) को भी एनसीबी ने बुलाया था. वह भी गोवा में छुट्टियां मना रही थीं और गुरुवार को मुंबई के लिए रवाना हो गईं. सारा और श्रद्धा कपूर को शनिवार को एनसीबी ऑफिस में पेश होना है. ये सारी पूछताछ 14 जून को हुई अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में चल रही जांच के संबंध में है, जिसमें ड्रग एंगल भी जुड़ गया है.