News Nation Logo

Dating Tips 2021: Amrita ने दी Sara को डेटिंग की सलाह, जानें क्या थी ख़ास वजह

बॉलीवुड एक्ट्रेस (Bollywood Actress) सारा अली खान (Sara Ali Khan)  का आजकल अलग ही जादू सोशल मीडिया पर छाया रहता है. दरअसल, हाल ही में सारा अली खान ने इस बात का खुलासा किया कि किसी लड़के को डेट करने के लिए किन बातों का ध्यान रखना बेहद जरुरी है.

News Nation Bureau | Edited By : Radha Agrawal | Updated on: 29 Oct 2021, 08:52:48 PM
Amrita and Sara Ali Khan

Amrita and Sara Ali Khan (Photo Credit: News Nation )

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस (Bollywood Actress) सारा अली खान (Sara Ali Khan)  का आजकल अलग ही जादू सोशल मीडिया पर छाया रहता है. सारा (Sara)  हर दिन कुछ न कुछ पब्लिक डोमेन में शेयर करती ही रहती है. हाल ही में सारा ने बताया कि उनकी माँ अमृता (Amrita) ने उन्हें अब तक की सबसे अच्छी डेटिंग सलाह (Dating Tips) दी है. सारा अली खान अपनी मां अमृता सिंह (Amrita Singh)  के बेहद करीब हैं. खूबसूरत बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान ने अपने स्टार माता-पिता, अमृता सिंह और सैफ अली खान(Saif Ali Khan)  के नक्शेकदमों पर चलते हुए बॉलीवुड में अपनी पहली फिल्म केदारनाथ से डेब्यू किया. आपको ये भी बता दें हाल ही में सारा ने अपनी मां अमृता सिंह से डेटिंग पर बात की. दरअसल, हाल ही में सारा अली खान ने इस बात का खुलासा किया कि किसी लड़के को डेट करने के लिए किन बातों का ध्यान रखना बेहद जरुरी है. जिसका ज्ञान उनको उनकी मां अमृता सिंह ने उन्हें दिया है.

सारा ने अपने एक इंटरव्यू में बताया, "मेरी मां हमेशा मेरा सही मार्गदर्शन करती हैं और वही मेरी सबसे अच्छी आलोचक भी है.  उन्होंने मुझसे कहा है कि एक रिश्ते में जिसके भी साथ रहो लेकिन किसी दूसरे शख्स के लिए मुझे खुद को नहीं बदलना चाहिए. मैं जैसी हूं मुझे वैसा ही रहना है. अगर एक रिलेशनशिप में आपका ओपिनियन मायने नहीं रखता है तो वह रिश्ता ज्यादा लंबे समय तक टिक नहीं पाता है."

यह भी पढ़ें : हिमाचल प्रदेश के बेहतरीन लोकेशन जिन्हें आप सर्दियों में मिस नहीं कर सकते

सारा ने ये भी बताया कि, "हमें किसी रिश्ते में रहते हुए दूसरे के लिए खुद को नहीं बदलना चाहिए. जिस तरह से आप रहना चाहते है वैसे ही रहने की कोशिश करें, किसी के लिए अपनी इन बातों व आदतों को बदल लेना या चुप रहना ठीक नहीं है।"

यह भी पढ़ें :  Diwali 2021: आपकी है यह राशि तो खरीदें अपने पार्टनर के लिए ये ख़ास तौफा

वर्कफ्रंट की बात करें तो सारा अली खान आखिरी बार फिल्म कुली नंबर 1 में वरुण धवन के साथ नजर आईं थीं और अब जल्द ही वें  एल राय की फिल्म 'अतरंगी रे' में अक्षय कुमार और धनुष के साथ नजर आने वाली हैं. आपको बता दें डायरेक्टर अभिषेक कपूर की फिल्म 'केदारनाथ' से एक्टिंग की शुरुआत करने के बाद सारा अली खान के लाखों चाहने वाले हो गए हैं. सारा कहीं भी जाए उन्होंने हमेशा ही अपनी माँ अमृता का जिक्र किया है. सारा अली खान हाल ही में अपनी मां अमृता के साथ ट्रिप पर गयी थी. कुछ समय पहले वह मां अमृता के साथ कश्मीर भी गई थीं. जहां की वीडियो और तस्वीरें उन्होंने अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर शेयर की थीं. 

 

First Published : 29 Oct 2021, 08:50:48 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.