logo-image

Nepotism in Bollywood : Saiee Manjrekar ने खोल दिया बॉलीवुड का वो सीक्रेट, जिस पर हमेशा उठता है सवाल

'दबंग 3', 'अंतिम : द फाइनल ट्रुथ', 'मेजर' जैसी फिल्मों का हिस्सा बन चुकीं सई मांजरेकर अभी भी अपनी एक अलग पहचान बनाने की कोशिश में लगी हुईं हैं.

Updated on: 30 Nov 2022, 08:45 PM

highlights

  • सई मांजरेकर ने नेपोटज्म पर की चर्चा
  • एक्ट्रेस ने माना- मिलता है विशेषाधिकार
  • अपने करियर की सबसे मुश्किल चीज पर भी की बात

नई दिल्ली:

'दबंग 3', 'अंतिम : द फाइनल ट्रुथ', 'मेजर' जैसी फिल्मों का हिस्सा बन चुकीं सई मांजरेकर अभी भी अपनी एक अलग पहचान बनाने की कोशिश में लगी हुईं हैं. अब जैसा कि आप जानते हैं कि एक्ट्रेस जाने-माने फिल्ममेकर और एक्टर महेश मांजरेकर की बेटी हैं. ऐसे में उन पर अक्सर नेपोटिज्म से जुड़े सवाल उठाए जाते हैं. जिस पर हाल ही में उन्होंने अपने एक इंटरव्यू के दौरान बात की है. एक्ट्रेस ने ये भी माना कि एक फेमस पर्सनालिटी की बेटी होने की वजह से उन्हें कई फायदे मिले, जो किसी और को नहीं मिले. इस आर्टिकल में हम आपको उनकी पूरी स्टेटमेंट के बारे में बताने वाले हैं. 

यह भी पढ़ें- Nawazuddin Siddiqui की फिल्म हो गई झंड, फिर भी नहीं गया 'घमंड'! डायरेक्टर्स पर...

सई कहती हैं, "ईमानदारी से कहूं तो अगर कोई कहता है कि 'आपके पास ये फायदा है', तो मैं शायद उनसे सहमत हो जाऊंगी.  मैं कोई ऐसी इंसान नहीं हूं जो विशेषाधिकार को नकारूंगी, बल्कि मैं इसे स्वीकार करूंगी."

एक्ट्रेस नेपोटिज्म पर बात करते हुए कहती हैं, “यह मौजूद है. मुझे शायद फिल्मों में आने का मौका मिला, जो बहुत से लोगों की तुलना में थोड़ा आसान था. मैं इसके लिए आभारी रहूंगी. मैं अभी जहां हूं, कोई और उसके लिए 10 गुना ज्यादा मेहनत कर रहा होगा, इसलिए जहां मैं हूं, वहां रहने के लिए मुझे 10 गुना ज्यादा मेहनत करनी होगी.

यह भी पढ़ें- Kajol को मिला अपना जोड़ीदार, Ajay- Shahrukh नहीं हैं वो शख्स

इस दौरान जब एक्ट्रेस से उनके करियर की सबसे मुश्किल चीज के बारे में सवाल किया गया, तो एक्ट्रेस ने कहा, "दबंग 3 के रिलीज होने से पहले मैं फैमिली इवेंट्स में गई थी, लंच के समय लोगों ने अपने आप मान लिया, 'क्या मैं खाऊंगी, क्या मैं डाइटिंग कर रही हूं?' फिर लोगों ने सोच लिया कि मैं अहंकारी हूं. यह एक स्टीरियोटाइप है, जो लोगों के दिमाग में बनाया गया है. इससे बाहर निकलना वास्तव में मुश्किल है.” आपको बताते चलें कि आने वाले दिनों में फिलहाल उनके पास केवल एक फिल्म है. जिसका नाम है- 'कुछ खट्टा हो जाए.' जिसमें अनुपम खेर, गुरु रंधावा, अतुल श्रीवास्तव, परितोष त्रिपाठी, इला अरुण उनके साथ स्क्रीन शेयर करते दिखेंगे.