logo-image

Flop Movies : Nawazuddin Siddiqui की फिल्म हो गई झंड, फिर भी नहीं गया 'घमंड'! डायरेक्टर्स पर...

नवाजुद्दीन सिद्दिकी को फिल्मों में उनकी गजब की एक्टिंग के लिए जाना जाता है. जिसके लिए उन्हें अक्सर सराहना भी मिलती है.

Updated on: 30 Nov 2022, 05:05 PM

highlights

  • नवाजुद्दीन सिद्दिकी ने फिल्मों के फ्लॉप होने पर की बात
  • एक्टर ने बताई- डायरेक्टर्स की गलती
  • नेटिजन्स ने कर डाला बुरी तरह ट्रोल

नई दिल्ली:

नवाजुद्दीन सिद्दिकी को फिल्मों में उनकी गजब की एक्टिंग के लिए जाना जाता है. जिसके लिए उन्हें अक्सर सराहना भी मिलती है. लेकिन बीते दिनों जब एक्टर फिल्म 'हीरोपंती 2' में नजर आए, तो इसमें उनके कैरेक्टर को काफी नेगेटिव रिस्पॉन्स मिला. वहीं, फिल्म का जो हाल हुआ, वो तो जगजाहिर है. नवाजुद्दीन, टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया की ये फिल्म महज 24 करोड़ की कमाई कर पाई. इस बीच हाल ही में एक्टर से उनकी फिल्मों के फ्लॉप होने पर सवाल किया गया. जिसके जवाब में उन्होंने कुछ ऐसा कहा, जिसे सुनकर तमाम सोशल मीडिया यूजर्स भड़क उठे और तरह-तरह के कमेंट्स कर डाले. 

यह भी पढ़ें- Nawazuddin Siddiqui के जन्मदिन पर भी Kangana का दबदबा, बदल डाली डेट!

नवाज ने इस बारे में एक मीडिया संस्थान के साथ बातचीत की. जिसमें उन्होंने कहा, "फिल्म चले ना चले, लेकिन नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी तो चलेगा." उनका कहना है, 'मैं कभी हार नहीं मानता. मैं मेहनत करने से कभी पीछे नहीं हटता. बाकी इस बात पर भी निर्भर करता है कि मैं अपना काम ईमानदारी से कर रहा हूं या नहीं. कई बार किसी फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर न चलने के कई कारण होते हैं. शायद डायरेक्शन इतना अच्छा नहीं है. जब कोई फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होती है, तो हम किसी निर्देशक को दोष नहीं देते हैं. हम हमेशा एक्टर्स को दोष देते हैं, कहते हैं, 'इस एक्टर की फिल्म फ्लॉप हो गई''.

यह भी पढ़ें- Nawazuddin Siddiqui ने शेयर की 'बेहूदा' फोटो, देखकर आप भी कहेंगे...

उन्होंने आगे कहा, “उदाहरण के तौर पर, जब शाहरुख खान जैसे स्टार एक फिल्म लेकर आते हैं, जिनके दुनिया भर में बड़े पैमाने पर फैंस हैं, तो वह सचमुच उन फैंस को निर्देशक के लिए थाली में परोसते हैं. अगर इन सबके बावजूद भी फिल्म नहीं चलती है तो यह शाहरुख खान की गलती नहीं है, क्योंकि वो तो डायरेक्टर को थाली में इतनी सारी ऑडियंस दे रहे हैं. इसका साफ मतलब है कि गलती निर्देशक की है या कहानी की, कोई उन्हें दोष नहीं देता. इसलिए, मैं वास्तव में इन सभी चीजों से परेशान नहीं हूं."

एक्टर के इस बयान पर जहां एक तरफ उनके फैंस ने उनका समर्थन किया है. वहीं, तमाम लोगों का कहना है कि नवाज अपनी फिल्मों में एक्टिंग और उन्हें चुनने का तरीका सुधारने के बजाय दूसरों की गलती बता रहे हैं. इतना ही नहीं, कुछ लोगों ने तो उन्हें 'घमंडी' बताया!

खैर, आपको बताते चलें कि भले नवाजुद्दीन की फिल्म 'हीरोपंती 2' फ्लॉप हो गई हो. लेकिन आने वाले दिनों में उनके पास कई फिल्में हैं. जिनमें 'हड्डी', 'टीकू वेड्स शेरू', 'नूरानी चेहरा', 'जोगीरा सारा रा रा' जैसी फिल्मों का नाम शामिल है.