logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

कल और परसों कोर्ट की छुट्टी, 3 दिन और जेल में कटेगी रिया चक्रवर्ती की रातें

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को अभी तीन दिन और जेल में ही रात काटनी होगी. सोमवार को रिया के वकील इस मामले में हाईकोर्ट जाएंगे.

Updated on: 11 Sep 2020, 01:32 PM

मुंबई:

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स कनेक्शन को लेकर फंसी रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही है. सेशंस कोर्ट से रिया चक्रवर्ती की जमानत याचिका खारिज होनेके बाद अभी तीन दिन और जेल में ही अपनी रात काटनी होगी. रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने कहा कि वह इस फैसले के खिलाफ हाईकोर्ट जाएंगे. शनिवार और रविवार को कोर्ट की छुट्टी है. ऐसे में सोमवार से पहले इस पर सुनवाई नहीं होगी. रिया के वकील सतीश मानेशिंदे ने कहा कि ऑर्डर कॉपी मिलने के बाद हम अगली रणनीति बनाएंगे.

यह भी पढ़ेंः ड्रग केस में रिया चक्रवर्ती की जमानत याचिका खारिज, 22 तक जेल में ही रहेंगी

कोर्ट के ऑर्डर मिलने के बाद तय होगी रणनीति
रिया के वकील का कहना है कि वह फिलहाल कोर्ट के आदेश की कॉपी का इंजतार कर रहे हैं. वकील सतीश मानेशिंदे ने कहा कि ऑर्डर कॉपी से ही साफ होगा कि कोर्ट ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) की किस दलील को माना है और उनके किस दलील को खारिज कर दिया है. इसके बाद आगे की रणनीति बनाई जाएगी. उन्होंने कहा कि वह हाईकोर्ट का रुख करेंगे.

यह भी पढ़ेंः बॉलीवुड में ड्रग कनेक्शन को लेकर NCB की आज अहम बैठक, बढ़ेगी कई सेलेब्रिटी की मुश्किलें

गौरतलब है कि रिया चक्रवर्ती को नेशनल कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने ड्रग्स के इस्तेमाल मामले में गिरफ्तार किया था, जिसके बाद अदालत ने उसे 14 दिन के लिए 22 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया था. वो फिलहाल भायखला जेल में बंद हैं. सेशंस कोर्ट से पहले रिया की जमानत याचिका को मजिस्ट्रेट कोर्ट ने खारिज कर दिया था.

जानकारी के मुताबिक रिया पर NDPS एक्ट 1985 के तहत केस दर्ज किया गया है, जो कि मादक दवाओं से संबंधित एक कठोर कानून है. इसकी धारा 27ए के तहत, अगर कोई नारकोटिक ड्रग्स यानी नशीले पदार्थ को बेचता और किसी को देता है तो उस पर कठोर सजा का प्रावधान है. गैर-जमानती धारा होने के कारण ही रिया की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं.