logo-image

बॉलीवुड में ड्रग कनेक्शन को लेकर NCB की अहम बैठक, बढ़ेगी कई बॉलीवुड हस्तियों की मुश्किलें

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) आत्महत्या मामले की मौत के मामले में जांच कर रही एनसीबी की टीम को बॉलीवुड के ड्रग्स सिंडिकेट के बारे में पता चला है.

Updated on: 11 Sep 2020, 12:29 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के ड्रग कनेक्शन को लेकर आज दिल्ली में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की अहम बैठक होगी. इस बैठक में एनसीबी (Narcotics Control Bureau) के तमाम आलाधिकारी शामिल होंगे. ड्रग्स मामले की जांच कर रहे डिप्टी डायरेक्टर केपीएस मल्होत्रा भी देर रात दिल्ली पहुंच गए हैं. बैठक में मामले को लेकर आगे की रणनीति तय की जाएगी.

दरअसल सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) आत्महत्या मामले की मौत के मामले में जांच कर रही एनसीबी की टीम को बॉलीवुड के ड्रग्स सिंडिकेट के बारे में पता चला है. रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और शोविक से पूछताछ के बाद बॉलीवुड की कई और हस्तियों के नाम सामने आए हैं. इस बैठक में इसी को लेकर चर्चा की जा सकती है. आज होने वाली बैठक इसलिए भी अहम मानी जा रही है कि इस बैठक में बॉलीवुड की कई हस्तियों से पूछताछ को लेकर रणनीति तय हो सकती है.

यह भी पढ़ेंः ड्रग केस में रिया चक्रवर्ती की जमानत याचिका खारिज, 22 तक जेल में ही रहेंगी

सूत्रों के मुताबिक बॉलीवुड के 25 कलाकार एनसीबी (NCB) की रडार पर हैं. एनसीबी ने डोजियर तैयार किया है. जल्द ही इन कलाकारों का समन जारी पर पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है. जानकारी के मुताबिक रिया और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती ने एनसीबी को कई बॉलीवुड कलाकारों के नाम बताए हैं. यह सभी कलाकार ड्रग की खरीद फरोख्त में शामिल हैं. एनसीबी की एसआईटी ने इनके खिलाफ डोजियर तैयार किया है. जल्द इन्हें समन जारी कर पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा. जानकारी के मुताबिक रिया ने उन बॉलीवुड पार्टियों के नाम भी दिए हैं जहां ड्रग्स ली जाती थी. अब एनसीबी सुशांत के को-स्टार्स और एक्टर्स को भी समन भेजने की तैयारी कर रहा है.

यह भी पढ़ेंः सिर्फ 500 मीटर की दूरी पर खड़े हैं भारत और चीन के सैनिक, तनाव चरम पर

एनसीबी ने तैयार की 3 लिस्ट
जानकारी के मुताबिक एनसीबी ने इस लिस्ट में सेलेब्स के नाम A, B और C कैटेगरी में डाले गए हैं. जल्द ही एनसीबी इन बॉलीवुड कलाकारों को समन करेगी. ये लिस्ट रिया-शोविक, ड्रग्स पैडलर्स और इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस की जांच के बाद तैयार की गई है. सूत्रों का कहना है कि एनसीबी के उच्च अधिकारियों को यह लिस्ट दिखा दी गई है. वहां से इनसे पूछताछ की इजाजत भी मिल चुकी है.