News Nation Logo

फिल्म इंडस्ट्री पर फिर से कोरोना का अटैक, 'हाथी मेरे साथी' की रिलीज टली

एक बार फिर से इस साल मार्च में आने वाली फिल्म 'हाथी मेरे साथी' (Haathi Mere Saathi) की रिलीज टाल दी गई है. इस फिल्म में साउथ सुपरस्टार राणा दग्गुबाती के साथ बॉलीवुड एक्टर पुलकित सम्राट नजर आएंगे.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 23 Mar 2021, 05:57:14 PM
Haathi Mere Saathi

Haathi Mere Saathi (Photo Credit: फोटो- @ranadaggubati Instagram)

highlights

  • बॉलीवुड पर फिर से पड़ा कोरोना का असर
  • 'हाथी मेरे साथी' की रिलीज डेट को टाला गया
  • कोरोना के कारण फिल्म मेकर्स ने लिया ये फैसला

नई दिल्ली:

देश में एक बार फिर से कोरोना ने पैर पसारने शुरू कर दिए हैं. महाराष्ट्र में इस महामारी की दूसरी लहर सबसे तेजी के साथ फैल रही है. प्रदेश में हर रोज हजारों नए कोरोना मरीज सामने आ रहे हैं. वहीं कोरोना के चलते एक बार फिर से बॉलीवुड पर प्रभाव पड़ने लगा है. पिछले साल इसी मार्च में कई फिल्मों की रिलीज रोक दी गई थी, और एक बार फिर से इस साल मार्च में आने वाली फिल्म 'हाथी मेरे साथी' (Haathi Mere Saathi) की रिलीज टाल दी गई है. इस फिल्म में साउथ सुपरस्टार राणा दग्गुबाती के साथ बॉलीवुड एक्टर पुलकित सम्राट नजर आएंगे. बता दें कि राणा दग्गुबाती ने बाहुबली फिल्म में विलेन का रोल किया है.

ये भी पढ़ें- बब्बर शेरनी कंगना रनौत हुईं भावुक, इस कारण फूट-फूट कर रोईं

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rana Daggubati (@ranadaggubati)

यह फिल्म 26 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, हालांकि, इरोस मोशन पिक्चर्स द्वारा फिल्म का तेलुगू और तमिल वर्शन क्रमशः 'अरन्या' और 'कादान' तय तारीख पर रिलीज किया जाएगा. इरोस इंटरनेशनल ने एक आधिकारिक बयान जारी करते हुए इस बात की जानकारी दी. बयान में कहा गया कि 'हम पिछले वर्ष से कठिन समय से गुजरे हैं और अब भी स्थिति में कुछ खास बदलाव नहीं आया है. जब हमने सोचा कि अब सब कुछ सामान्य हो रहा है, तभी कोविड-19 के मामलों में अचानक वृद्धि चिंताजनक है. मौजूदा स्थिति को देखते हुए 'हाथी मेरे साथी' की रिलीज को रोकने का फैसला किया है.'

हाल ही में रिलीज हुआ है ट्रेलर

ये भी पढ़ें- मनोज बाजपेयी ने 'साइलेंस' में अपने किरदार के लिए ऐसे की थी तैयारी

‘हाथी मेरे साथी’ का हिंदी ट्रेलर 4 मार्च को रिलीज किया गया था. वहीं तमिल और तेलुगु भाषा में ट्रेलर को 3 मार्च को रिलीज किया गया था. ये फिल्म एक ऐसे आदमी (राणा दग्गूबटी) की कहानी है जो इकोसिस्टम की रक्षा करते हुए अपनी पूरी ज़िंदगी जंगल में बिताता है. लेकिन एक दिन कुछ बिजनेसमैन और नेता की नज़र उस जंगल पर पड़ती है और वो वहां 70 किलोमीटर की एक दीवार खड़ी कर देते हैं. इसके बाद यहां से शुरू होती है जंगल और हाथियों को बचाने की लड़ाई.

इस फिल्म के तीनों वजर्न में राणा लीड रोल में नज़र आएंगे, जब्कि फिल्म के हिंदी वर्जन में उनके साथ पुलकित सम्राट, तमिल (कादान) और तेलुगु (अरण्य) वर्जन में विष्णु विशाल मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे. फिल्म में प्रतिभाशाली अभिनेत्री, श्रिया पिलगांवकर और जोया हुसैन भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं. राणा दग्गूबटी के लिए तीसरी हिंदी भाषा फिल्म होगी.

First Published : 23 Mar 2021, 05:56:34 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.