News Nation Logo

मनोज बाजपेयी ने 'साइलेंस' में अपने किरदार के लिए ऐसे की थी तैयारी

ऐसे में अपने किरदार से जुड़ी तैयारी के बारे में बात करते हुए मनोज (Manoj Bajpayee) कहते है, एक अभिनेता के लिए, उन्हें अपने किरदार पर इतनी मेहनत करनी होती है कि आपको लगने लगता है कि यह आपकी स्किन की तरह है

IANS/News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 23 Mar 2021, 04:16:00 PM
silence

मनोज बाजपेयी ने 'साइलेंस' में अपने किरदार के लिए ऐसे की थी तैयारी (Photo Credit: फोटो- @bajpayee.manoj Instagram)

highlights

  • मनोज बाजपेयी मर्डर मिस्ट्री 'साइलेंस .. कैन यू हियर इट?' में नजर आएंगे
  • 'साइलेंस .. कैन यू हियर इट?' का प्रीमियर 26 मार्च 2021 में किया जाएगा 

नई दिल्ली:

जी5 भारत का प्रमुख ओटीटी प्लेटफॉर्म है और इसने शुरूआत से ही कुछ बेहतरीन, अनोखी और मनोरंजक फिल्मों का निर्माण और उन्हें प्रस्तुत किया है. और अब, उनकी विशाल लाइब्रेरी में इन्वेस्टिगेटिव मर्डर मिस्ट्री 'साइलेंस .. कैन यू हियर इट?' भी शामिल होने के लिए तैयार है जिसका प्रीमियर 26 मार्च 2021 में किया जाएगा. इस फिल्म में मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) मुख्य किरदार निभा रहे है. ऐसे में अपने किरदार से जुड़ी तैयारी के बारे में बात करते हुए मनोज (Manoj Bajpayee) कहते है, एक अभिनेता के लिए, उन्हें अपने किरदार पर इतनी मेहनत करनी होती है कि आपको लगने लगता है कि यह आपकी स्किन की तरह है.

यह भी पढ़ें: फिल्ममेकर अमोल गुप्ते ने बताया आखिर क्यों बनाई 'Saina'

आपको वास्तव में अपने किरदार में उतरना पड़ता है और लोगों के सामने वही छवि बनानी पड़ती है, चाहे वह पुलिस की हो या प्रोफेसर या फिर एडवोकेट की. जो भी हो, आपको अपने किरदार, उसके फायदे और नुकसान को अपनाना होता है और उसी के साथ जीना और सांस लेना होता है. किरदारों के लिए तैयारी एक जैसी होती है लेकिन यह सफर कभी भी आसान नहीं होता है, यह बेहद कठिन होता है और इसमें बहुत सारे ट्रायल और एरर शामिल होते है.

यह भी पढ़ें: रणवीर सिंह बनेंगे 'सूर्यपुत्र महावीर कर्ण', जल्द शुरू होगी शूटिंग

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manoj Bajpayee (@bajpayee.manoj)

यह मर्डर मिस्ट्री, एक महिला के रहस्यमय ढंग से गायब होने के इर्द-गिर्द घूमती है. जैसे ही वह अपना घर छोड़ने को तैयार होती है, एक दुखद घटना घटती है जिसके बाद महिला गायब हो जाती है और एक दिन बाद उसकी लाश को ट्रेकर्स द्वारा खोजा जाता है.

यह भी पढ़ें: कंगना की फिल्म 'Thalaivi' का ट्रेलर लॉन्च, फैंस बोले- एक और नेशनल अवॉर्ड पक्का

जी स्टूडियोज द्वारा निर्मित और अबन भरूचा देवहंस द्वारा निर्देशित, फिल्म में मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee), प्राची देसाई और अर्जुन माथुर ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है. इसमें साहिल वैद, वकवेर, बरखा सिंह, शिरीष शर्मा, सोहिला कपूर, अमित ठक्कर और गरिमा याग्निक भी हैं. 'साइलेंस .. कैन यु हेयर इट?' का प्रीमियर 26 मार्च 2021 में जी5 पर होगा!

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 23 Mar 2021, 04:16:00 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो