News Nation Logo

कॉर्डेलिया क्रूज एक बार फिर से चर्चे में, इश्क विश्क’मूवी की एक्ट्रेस शेनाज ट्रेजरी पहुंचीं कॉर्डेलिया क्रूज पर

शहनाज ने एक नया वीडियो शेयर किया है जिसमें वह कॉर्डेलिया क्रूज पर जाती दिखाई दे रही हैं. साथ ही उन्होंने क्रूज का पूरा नजारा दिखाया है. कॉर्डेलिया क्रूज इन दिनों चर्चा में है.

News Nation Bureau | Edited By : Nandini Shukla | Updated on: 07 Oct 2021, 01:45:59 PM
she

इश्क विश्क’मूवी की एक्ट्रेस शेनाज ट्रेजरी पहुंचीं कॉर्डेलिया क्रूज पर (Photo Credit: file photo)

New Delhi:

शाहिद कपूर के साथ फिल्म ‘इश्क विश्क’ में काम कर चुकीं एक्ट्रेस शेनाज ट्रेजरी (Shenaz Treasury) फिल्मों में कम दिखाई देती हैं. हमने इन्हे फिल्म इश्क़ विश्क प्यार वयार में देखा था जिसमे ये बेहद खूबसूरत लगी थी. इनके साथ हमने लीड रोले में शहीद कपूर और अमृता राओ को देखा था , जहाँ पर इन तीनो की दोस्ती प्यार में बदल जाती है. हालांकि ये फिल्म तो सुपरहिट रही ही थी लेकिन आजकल शेनाज ट्रेज़री सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वह बतौर ट्रैवेल व्लॉगर और कॉन्टेंट क्रिएटर के रूप में वीडियो पोस्ट करती रहती हैं. शहनाज ने एक नया वीडियो शेयर किया है जिसमें वह कॉर्डेलिया क्रूज पर जाती दिखाई दे रही हैं. साथ ही उन्होंने क्रूज का पूरा नजारा दिखाया है. कॉर्डेलिया क्रूज इन दिनों चर्चा में है. आर्यन खान और सात अन्य लोगों को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने कॉर्डेलिया क्रूज के जहाज से हिरासत में लिया था.

यह भी पढ़े- Navratri 2021: नवरात्रि के पर्व का हुआ शुभारंभ, बॉलीवुड सेलेब्स दे रहे शुभकामनाएं


आपको बता दें की शहनाज अपने परिवार के साथ क्रूज पर गई थीं. उन्होंने कैप्शन में लिखा- ‘जहाज? ट्रेन? प्लेन? बाइक? या कुछ और? तुम क्या हो? मैं एक नाव हूं. मैं एक जहाज पर कंसीव हुई थी. मेरे डैड एक कप्तान थे. मैं कई जहाजों पर रही हूं लेकिन कभी भी पैसेंजर क्रूज पर नहीं गई.‘वीडियो में शहनाज कहती हैं, आपने इस शिप को खबरों में देखा होगा. खैर आज मैं इस जहाज पर जा रही हूं.‘वह जहाज के लॉबी से लेकर डेक पर पोज देती हुई दिखाई देती है.  

यह भी पढ़े- किंग खान का हुआ बुरा हाल शूटिंग की बहाल

बता दें कि आर्यन खान ड्रग्स मामले में कॉर्डेलिया क्रूज ने एक बायन जारी किया था जिसमे साफ़ लिखा था कि ‘क्रूज किसी भी प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से इसमें शामिल नहीं है. कॉर्डेलिया क्रूज ने अपने जहाज को एक निजी कार्यक्रम के लिए दिल्ली स्थित एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी को किराए पर दिया था. हम क्रूज पर इस तरह की गतिविधियों की निंदा करते हैं.

First Published : 07 Oct 2021, 01:45:59 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.