logo-image

किंग खान का हुआ बुरा हाल, शूटिंग की कैंसिल

किंग खान इस समय काफी ज्यादा परेशान हैं, और वजह सभी को पता है .जिस वजह से किंग खान (Shah Rukh Khan)ने आखिरी टाइम पर अपने ऐडवर्टाइजमेंट को शूट करने से मना कर दिया है .उनका यह ऐडवर्टाइजमेंट अजय देवगन (Ajay Devgn) के साथ शूट होना था..

Updated on: 07 Oct 2021, 03:32 PM

मुंबई:

किंग खान इस समय काफी ज्यादा परेशान हैं, और वजह सभी को पता है .जिस वजह से किंग खान (Shah Rukh Khan)ने आखिरी टाइम पर अपने ऐडवर्टाइजमेंट को शूट करने से मना कर दिया है .उनका यह ऐडवर्टाइजमेंट अजय देवगन (Ajay Devgn) के साथ शूट होना था.. जिसे अब कैंसल कर दिया गया है...बतादें कि किंग खान के आने  के लिए सारी तैयारियां पूरी कर ली गई थीं.. लेकिन वो वहां मौके पर नहीं पहुंचे.. शूटिंग लोकेशन के एक सूत्र ने बताया था कि, 'शाहरुख खान के लिए  25 से 20  बाउंसर्स भी लगाए गए थे. और उनकी वैनिटी वैन भी तैयार कर दी गई थी.जो सुबह से उनके स्‍टूडियो के पास खड़ी थी.. लेकिन बाद में पता नहीं ऐसा क्या हुआ कि किंग खान ने अपना शूट कैंसल कर दिया.आपको बतादें कि शाहरुख  और अजय देवगन दोनों एक साथ फ्रेम शेयर करने वाले थे.लेकिन उन्होंने यह शूट कैंसल करने का फैसला लिया .जो उनके लिए बहुत जरूरी था..मगर उन्‍होंने प्रोफेशनल कमिटमेंट को किसी वजह से ना करने का फैसला लिया .

इसे भी जानें -बिग बॉस 15 कंटेस्टेंट अकासा सिंह को प्रतीक सहजपाल से हुआ प्यार

यह बात सभी को पता है कि इस टाइम बादशाह खान एक मुश्‍किल दौर से गुजर रहे थे. उनके पर्सनल लाइफ में क्या चल रहा है. इससे कोई भी अंजान नहीं है .वहीं सिंघम टांइम से अपने सेट पर पहुंच गए थे, और उन्‍होंने अपना शेड्यूल भी पूरा किया था.आपको बता दें, बीते दिन किंग खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan)को ड्रग्स मामले के चलते गिरफ्तार कर लिया गया है. जिसे सुनकर उनके फैंस को बहुत बड़ा झटका लगा है .लोगो को कुछ वक्त तो इस बात पर यकीन नहीं हुआ लेकिन जब उनकी गिरफ्तारी हुई तो ना चाह कर भी विश्वास करना पड़ा.