logo-image

बिग बॉस 15 कंटेस्टेंट अकासा सिंह को प्रतीक सहजपाल से हुआ प्यार

बिग बॉस 15 (BiggBoss15)की शुरूआत हो चुकी है . जिसमें शो की कंटेस्टेंट अकासा सिंह जो पिछले कई दिनों से प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) के लिए अपनी फीलिंग्स को लेकर चर्चा कर रही हैं

Updated on: 07 Oct 2021, 10:37 AM

मुंबई:

बिग बॉस 15 की शुरूआत हो चुकी है.जिसमें शो की कंटेस्टेंट अकासा सिंह जो पिछले कई दिनों से प्रतीक सहजपाल के लिए अपनी फीलिंग्स को लेकर चर्चा कर रही हैं. वो घर के कुछ मेंम्बर से जैसे मीशा अय्यर और डोनल बिष्ट के साथ बातचीत कर अपनी बाते शेयर कर रही है . इसके साथ ही प्रतीक के दिल में भी उनके लिए एक सॉफ्ट कॉर्नर  है. और उन्होंने हाल ही के एक एपिसोड में  यह एक्सेप्ट भी किया है. कि अकासा, ही शो में ऐसी है जो उनके लिए बेहद खास है . साथ ही वो लेटेस्ट एपिसोड में करण  कुंद्रा और अकासा से बात करते हुए नजर आए थे .जिसमें करण अकासा को समझाने की कोशिश कर रहे थे कि वह प्रतीक के साथ दोस्ती कर सकती है. लेकिन उनको यह क्लियर करके चलना चाहिए ..कि वो किसी भी प्लांनिग हिस्सा न बने.

जानें इसे भी -रणवीर सिंह ने बताई अपनी जिंदगी की 'बिग पिक्चर', दीपिका संग कर रहे बेबी प्लानिंग!

बतादें कि करण  मीशा और प्रतीक का जिक्र कर रहे थे..जिसमें अकासा ने करण से  खुलकर बात की और शेयर किया कि वह एक ऐसी पर्सन है. जो किसी के साथ अकेले बैठकर या किसी को इग्नोर करके नहीं रह सकती  है.करण ने कहा कि अकेला रहना प्रतीक की प्लांनिग का हिस्सा है..उन्होंने यह भी कहा कि मीशा और प्रतीक दोनों साथ शामिल हैं. और उन्होंने इसके बारे में बात करते हुए कहा कि उन्होंने 2/3 रियलिटी शो किये है. और कैसे किये है उन्हीं  प्लांनिग यूज करते हुए. वो आगे बढ़ेंगे.. इसके साथ वो आकाशा से कहते हुए नजर आते कि प्रतीकआपसे बाहर मिलता है कि नहीं यह काफी दिलचस्प होने वाला है .बतादें कि प्रतीक को बाद में पता चलता है कि किसी ने आकाश को उसके बारे में ब्रेनवॉश कर दिया है और इसलिए वो उुन्हें अनदेखा कर रहीं है..

करण  कुंद्रा ने प्रतीक से कहा ,अकासा के साथ गेम ना खेलें 

इसी के साथ निशांत और शमिता के साथ प्रतीक सहजपाल सभी बाते शेयर करते है.. प्रतीक शाम और अकाशा साथ बैठते है और क्लियर करते है कि जिसमें अकाशा कहती है भले ही वह खेल खेल रहे हो, फिर भी वो उनसे बात करेगी,  जिसपर प्रतीक उनसे पूछते है कि वह सोचती है कि वह उनके साथ एक खेल खेल रहे है, तो यह जल्दी पता चल जाएगा"..और बाद में करण और प्रतीक के बीच अकासा के बारे में फिर से बात  होती है.. और करण उनसे पूछते है कि क्या वह  रियल में अकाशा को पसंद करते है. जिसपर प्रतीक कहते है कि वो मेरी एक अच्छी दोस्त है. करण प्रतीक को यह भी बताते है कि अकासा बहुत ही अलग और सीधी-सादी लड़की है.उनके साथ गेम खेलना गलत  होगा..क्योंकि वो तुम्हे पसंद भी करती है.अब आगे देखना दिलचस्प होगा कि अकाशा और  प्रतीक के बीच प्यार होगा या सिर्फ दोस्ती.