logo-image

सलमान खान की तलाशी लेने वाले CISF जवान की हो रही है तारीफ

रूस रवाना होने से पहले सलमान खान (Salman Khan) की जांच के लिए मुंबई एयरपोर्ट पर एक CISF जवान द्वारा रोका गया था, जिसकी वीडियो वायरल हो रही है. सोशल मीडिया यूजर्स सलमान को सुरक्षा जांच के लिए गेट पर रोकने वाले CISF जवान की जमकर तारीफ कर रहे हैं.  

Updated on: 20 Aug 2021, 04:55 PM

highlights

  • एयरपोर्ट पर हुई सलमान खान की तलाशी
  • CISF जवान की लोग जमकर कर रहे हैं तारीफ
  • 'टाइगर 3' की शूटिंग के लिए रूस रवाना गए हैं सलमान

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) की पॉपुलैरिटी किसी से छुपी नहीं है. सलमान के देश ही नहीं विदेश में भी काफी फैन्स हैं. सलमान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'टाइगर 3' (Tiger-3) को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म की शूटिंग के लिए सलमान हाल ही में रूस के लिए रवाना हुए हैं. रूस रवाना होने से पहले उनको सुरक्षा जांच के लिए मुंबई एयरपोर्ट पर एक CISF जवान द्वारा रोका गया था, जिसकी वीडियो वायरल हो रही है. सोशल मीडिया यूजर्स सलमान को सुरक्षा जांच के लिए गेट पर रोकने वाले CISF जवान की जमकर तारीफ कर रहे हैं.  

ये भी पढ़ें- अक्षय कुमार की फिल्म ‘बेल बॉटम’ को अरब देशों से झटका, जानें कारण 

सलमान खान के साथ उनके भतीजे निर्वान खान भी थे. उनके एयरपोर्ट के वीडियोज वायरल हो रहे हैं. सलमान खान के वीडियो में उनसे ज्यादा चर्चे CISF इंस्पेक्टर के हैं. गुरुवार रात सलमान और कटरीना को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया. दोनों अपनी टीम के साथ 'टाइगर 3' के इंटरनैशनल शूट के लिए रवाना हो रहे थे. कटरीना और सलमान दोनों ही ब्लैक आउटफिट्स में थे. कटरीना ने पपराजी को पोज दिए वहीं सलमान भी गाड़ी से उतरते ही कैमरों से घिर गए. सलमान एंट्री कर रही थी तभी उनको CISF इंस्पेक्टर ने रोक दिया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

वीडियो में आप सलमान खान को एयरपोर्ट की तरफ जाते देख सकते हैं. उनके साथ उनकी टीम है और कई फोटोग्राफर उनसे तस्वीर की मांग कर रहे हैं. कहा जा रहा है कि सलमान दो महीने के लिए विदेश जा रहे हैं तो एक बढ़िया शॉट दे जाएं. सलमान खान एयरपोर्ट के गेट की तरफ बढ़ते हैं, जहां टिकट और आईडी की जांच चल रही है. ऐसे में CISF का एक जवान सलमान खान को अंदर जाने से रोक देता है. साथ ही वह पैपराजी को पीछे हटने के लिए कहता है. इसके बाद सलमान टीम के साथ खड़े हो जाते हैं. 

ये भी पढ़ें- अमिताभ बच्चन-शाहरुख खान के फैन्स के लिए खुशखबरी, ये है वजह 

एक यूजर ने इंस्टाग्राम पर डाली गई वीडियो पर टिप्पणी करते हुए  लिखा CISF जवान ने जिस तरह सलमान को रोका, ये देखकर अच्छा लगा. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि CISF जवान भी किसी स्टार की तरह दिखाई देता है. एक यूजर ने लिखा कि मैं सलमान खान का फैन नहीं हूं. मुझे CISF जवान का सलमान खान को इस तरह रोकना अच्छा लगा. उसे अपनी ड्यूटी करने के लिए मैं सलाम करता हूं. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि मैं अपने जवानों को प्यार करता हूं.