News Nation Logo
Banner

अमिताभ बच्चन-शाहरुख खान के फैन्स के लिए खुशखबरी, ये है वजह

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के नाती अगस्त्य नंदा (Agastya Nanda) और शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं. इस फिल्म से खुशी कपूर (Khushi Kapoor) भी इंडस्ट्री में कदम रखेंगी.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 20 Aug 2021, 02:09:03 PM
Agastya Nanda Suhana Khan

Agastya Nanda-Suhana Khan (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • तीनों स्टार किड्स को जोआ अख्तर लॉन्च करेंगी
  • फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम तेजी के साथ जारी है
  • सुहाना, अगस्त्य और खुशी तीनों काफी अच्छे दोस्त हैं

नई दिल्ली:

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) फिल्म इंडस्ट्री के वो नाम हैं, जिनकी किसी से तुलना नहीं की जा सकती है. अमिताभ को बॉलीवुड का शहंशाह कहा जाता है तो शाहरुख इस इंडस्ट्री के बादशाह हैं. दोनों ने कई फिल्मों में साथ काम किया है और सभी फिल्में सुपरहिट साबित हुई हैं. अब ऐसी खबर आ रही है जिसे सुनकर दोनों के फैन्स काफी खुश होंगे. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के नाती अगस्त्य नंदा (Agastya Nanda) और शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं. खास बात ये है कि दोनों एक ही फिल्म से इंडस्ट्री में कदम रखेंगे. 

ये भी पढ़ें- Super Dancer 4 के सेट पर हुई शिल्पा शेट्टी की वापसी, फिर से लूट ली महफिल

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अगस्त्य नंदा (Agastya Nanda) और सुहाना खान (Suhana Khan) को जोया अख्तर (Zoya Akhtar) लॉन्च करने जा रही हैं. रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म की तैयारी शुरू हो चुकी है. पहले इस फिल्म से सुहाना खान के लॉन्चिंग की बात सामने आई थी, लेकिन अब सामने आ रहा है कि अगस्त्य नंदा को भी इसी मूवी से लॉन्च किया जाएगा. इसके अलावा एक स्टार किड है जो इस फिल्म से इंडस्ट्री में कदम रखेगा. इसका नाम है खुशी कपूर. खुशी कपूर, श्रीदेवी की बेटी हैं और जान्हवी कपूर की छोटी बहन हैं. 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अगस्त्य का हमेशा से ऐक्टिंग की ओर झुकाव रहा है और पढ़ाई पूरी करने के बाद वह अपने ऐक्टिंग के सपने को पूरा करने के लिए तैयार हैं. फिल्म दुनिया में एंट्री करने के पारंपरिक तरीके के विपरीत अगस्त्य पहले डिजिटल दुनिया के लिए जोया अख्तर के डायरेक्शन में दिखाई देंगें और फिर बड़े पर्दे की तरफ बढ़ेंगे. अगस्त्य पहले से अपने रोल के लिए तैयारी कर रहे हैं और अगर सबकुछ प्लानिंग के अनुसार होती हैं तो वह जोया अख्तर की फिल्म आर्ची में काम करने के लिए तैयार हैं.'

ये भी पढ़ें- महेश बाबू पर भारी पड़े रणबीर कपूर, रामायण में भगवान राम बनेंगे

सुहाना और खुशी के किरदार के बारे में बात की जाए तो वह बिटी और वैरोनिका के किरदार में नजर आ सकती हैं. जोया अख्तर इन दिनों फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम कर रही हैं और इस फिल्म की ऑफिशियल तैयारियां इस साल के आखिर में शुरू हो सकती हैं. बता दें जोया अख्तर इन दिनों अपने कई प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हैं. आर्ची के अलावा वह सलीम-जावेद की डॉक्यूमेंट्री पर काम कर रही हैं जो नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. कहा जा रहा है कि ये दोनों राइटर्स की शानदार जर्नी को दिखाने वाला है जो बहुत ही बेहतरीन होगा. इस डॉक्यूमेंट्री को एक्सेल एंटरटेनमेंट और सलमान खान फिल्म्स प्रोड्यूस कर रहे हैं.

First Published : 20 Aug 2021, 02:09:03 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

LiveScore Live Scores & Results

वीडियो

×