logo-image

Cirkus : रणवीर सिंह की फिल्म को नहीं मिला प्यार, अजय देवगन की कमाई है बरकरार

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने कई सारी शानदार फिल्में दी हैं. उनकी एक्टिंग का कोई तोड़ नहीं है ये बात सभी जानते हैं. लेकिन एक्टर की हाल ही में आई फिल्म 'सर्कस' (Cirkus) बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल दिखा पाने में विफल रही है.

Updated on: 31 Dec 2022, 04:30 PM

नई दिल्ली :

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने कई सारी शानदार फिल्में दी हैं. उनकी एक्टिंग का कोई तोड़ नहीं है ये बात सभी जानते हैं. लेकिन एक्टर की हाल ही में आई फिल्म 'सर्कस' (Cirkus) बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल दिखा पाने में विफल रही है. फिल्म ने केवल 6.50 करोड़ रुपये की कमाई के साथ शुरुआत की और अपने दूसरे शुक्रवार में भी गिरावट का रुख जारी रखा. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ओपनिंग वीकेंड में 29.25 करोड़ रुपये के नेट स्कोर के बाद, 'सर्कस' ने 8वें दिन कुल 1 करोड़ रुपये जोड़े. वहीं फिल्म ने अब तक कुल 30.25 करोड़ रुपये का कारोबार किया है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

यह भी पढ़ें : Rishabh Pant Accident: ऋषभ पंत से मिलने अस्पताल पहुंचे अनुपम खेर, बोले-फाइटर के साथ हैं सबकी दुआएं

आपको बता दें कि फिल्म के पास 40 करोड़ रुपये का नेट पार करने का मौका है, लेकिन अगर ये शनिवार और रविवार को भारी कारोबार करती है तो, जो अभी मुमकिन नहीं लग रहा है. रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित फिल्म 'सर्कस' में रणवीर सिंह, वरुण शर्मा, पूजा हेगड़े और जैकलिन फर्नांडीस प्रमुख भूमिकाओं में नजर आए हैं. इसके साथ ही जॉनी लीवर, संजय मिश्रा, सिद्धार्थ जाधव, मुकेश तिवारी, व्रजेश हिरजी, अश्विनी कलसेकर, मुरली शर्मा, टीकू तलसानिया और सुलभा के साथ आर्य भी महत्वपूर्ण में दखाई दिए हैं. इस प्रोजेक्ट को एक भव्य बजट पर बना गया है.

बता दें, फिल्म को लेकर कहा जा रहा है कि यह लगभग 155-160 करोड़ रुपये कमा सकती है. हालांकि इसपर पुष्टि करना बेबुनियाद होगा.  दिलचस्प बात यह है कि, फिल्म 'दृश्यम 2' ने अपने सातवें शुक्रवार को भी अच्छा प्रदर्शन जारी रखा और वर्तमान में कुल 224 करोड़ रुपये की कमाई की है. अजय देवगन की यह फिल्म देशभर के कई बड़े मल्टीप्लेक्स में 'सर्कस' का रिकॉर्ड तोड़ रही है.

यह भी पढ़ें : Tunisha Suicide: 'कभी महसूस नहीं हुआ कि दोनों का ब्रेकअप हो गया', तुनिषा केस में आया नया मोड़