logo-image

Rishabh Pant Accident: ऋषभ पंत से मिलने अस्पताल पहुंचे अनुपम खेर, बोले-फाइटर के साथ हैं सबकी दुआएं

ऋषभ पंत से मिलने अस्पताल पहुंचे अनुपम खेर, बोले-फाइटर हैं, सबकी दुआएं साथ हैं

Updated on: 31 Dec 2022, 12:04 PM

मुंबई :

क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का कल जबरदस्त एक्सीडेंट हो गया, जिसके बाद से वो अस्पताल में भर्ती हैं. उनके एक्सीडेंट की खबर सुनकर फैंस काफी परेशान हो गए हैं और ईश्वर से उनके अच्छे स्वास्थ्य के लिए दुआ मांग रहे हैं. इसी बीच एक्टर अनुपम खेर (Anupam kher) और अनिल कपूर (Anil kapoor) को जब उनके एक्सीडेंट के बारे में पता चला तो वो भी तुरंत देहरादून के मैक्स अस्पताल पहुंच गए. हालत देखने के बाद अनुपर खेर बताते हैं, 'जैसे ही हमें पता चला कि ऋषभ हॉस्पिटल में हैं, तो हम उन्हें यहां देखने आए. वे कहते हैं, "हम उनसे और उनकी मां से मिले. वह अब पहले से ठीक हैं. लोगों से उनके लिए प्रार्थना करने की अपील करें ताकि वह जल्द ठीक हो जाए. वह एक फाइटर हैं, लोगों की दुआएं उनके साथ है वो जल्द ही ठीक होंगे.''

वहीं अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने कहा, ‘हमने उन्हें थोड़ा हंसाया भी. हम बॉलीवुड स्टार्स नहीं, बल्कि दोस्त के तौर पर उनसे मिलने गए थे.’ अनुपम खेर ने कहा, ‘मुझे लगता है कि ऐसे समय में मिलने जाना चाहिए. हॉस्पिटल का प्रोटोकॉल फॉलो करते हुए हमने उनसे मुलाकात की.’ दोनों ने सभी से गाड़ी थोड़ी धीरे चलाने की सलाह भी दी. बता दें कल ऋषभ पंत अपनी मां को सरप्राइज देने  दिल्ली से रुड़की जा रहे थे. इस दौरान उनकी गाड़ी  डिवाइडर से टकराई और इसके बाद पलटकर आग का गोला बन गई. तभी तुरंत वहां मौजूद लोगों ने उन्हें वींडो सीट से बाहर निकाला और पास के अस्पताल में भर्ती कराया, जिसके बाद पता चला उनके सिर और पैर में गंभीर चोटें आई हैं. खैर अब उनकी उनकी पहले से बेहतर बताई जा रही है. 

ये भी पढ़ें-Tunisha Suicide: 'कभी महसूस नहीं हुआ कि दोनों का ब्रेकअप हो गया', तुनिषा केस में आया नया मोड़

 

 

ब्रेन और स्पाइन का हुआ MRI स्कैन

साथ ही प्रधानमंत्री ने भी क्रिकेटर की मां से फोन पर बात की और उनकी हालत का जायजा लिया. फिलहाल रिपोर्ट्स के मुताबिक, पंत के ब्रेन और स्पाइन का MRI स्कैन कराया गया, जिसकी रिपोर्ट नॉर्मल आई है. साथ ही क्रिकेटर ने माथे और चेहरे के कटे-फटे घावों और खरोंचों को ठीक करने के लिए चेहरे की प्लास्टिक सर्जरी करवाई. वहीं घुटने और टखने का स्कैन आज होगा, क्योंकि ऋषभ पंत (Rishabh Pant accident) को काफी दर्द हो रहा था, इसलिए पहले इसे टाल दिया गया.