logo-image

Tunisha Suicide: 'कभी महसूस नहीं हुआ कि दोनों का ब्रेकअप हो गया', तुनिषा केस में आया नया मोड़

तुनिषा सुसाइड केस  इन दिनों  खूब चर्चा में हैं. इस केस के रोज नए-नए पहलू सामने आ रहे हैं. इसी बीच तुनिषा की को स्टार सपना ठाकुर का बयान सामने आया है.

Updated on: 31 Dec 2022, 10:50 AM

highlights

  • सपना ने शीजान और तुनिषा की जमकर तारीफ की
  • सपना ने तुनिषा का  इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया वीडियो
  • सपना और तुनिषा दोनों चंडीगढ़ के थे

मुंबई :

तुनिषा सुसाइड केस (Tunisha suicide case) इन दिनों  खूब चर्चा में हैं. इस केस के रोज नए-नए पहलू सामने आ रहे हैं. इसी बीच तुनिषा की को स्टार सपना ठाकुर का बयान सामने आया है. सपना ठाकुर के मुताबिक, तुनिषा एकदम नार्मल थी, उसे देखकर कभी नहीं लगा कि वो डिप्रेस्ड है. सपना ठाकुर ने बताया कि तुनिषा को देखकर कभी नहीं लगा कि वो आत्महत्या करने वाली है. साथ ही तुनिषा और शीजान अभी भी साथ में खूब मस्ती करते थे. दोनों को देखकर ये कभी महसूस नहीं हुआ कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है. 

उन्होंने आईएएनएस से बात करते हुए कहा, "वह एक खूबसूरत इंसान थीं और मैंने उन्हें सेट पर हमेशा खुशमिजाज देखा है. कभी उन्हें उदास नहीं देखा. हम दोनों चंडीगढ़ से हैं इसलिए एक खास कनेक्शन साझा करते थे. हम दोनों साथ में चाय पीते और और वीडियोज बनाते थे. "मुझे अभी भी 16 या 17 दिसंबर को सेट पर उससे आखिरी बार मिलना याद है, और हमेशा की तरह शूट के बाद हम चाय पी रहे थे. उसने मुझे एक पंजाबी ट्रैक पर एक डांस स्टेप दिखाया जो उसने सीखा था और वह इसे लेकर बहुत उत्साहित थी.

सपना ने तुनिषा के साथ डांस का वीडियो पोस्ट किया

'क्यों रिश्तों में कट्टी बट्टी' की अभिनेत्री ने तुनिषा के शीजान के साथ संबंधों के बारे में बात करते हुए आगे कहा, "ऐसा कभी नहीं लगा कि वे टूट गए हैं. ऐसा कभी नहीं था कि वे एक-दूसरे से बात नहीं कर रहे थे या कोई संकेत नहीं था, ऐसा कुछ भी नहीं था जहां तक मैंने महसूस किया उन दोनों के बीच में कोई मतभेद नहीं था. सपना हमेशा तुनिषा और शीजान के साथ शूट नहीं करती थी, लेकिन वो जब भी उनसे मिली तो उसने कभी भी नहीं पाया कि दोनों के बीच में कोई लड़ाई हुई है.

ये भी पढ़ें-Video : Shraddha Kapoor ने बिना देरी किए 'रैप अप 22' पोस्ट कर दिया शेयर, सामने आयी ढेर सारी अनदेखी तस्वीरें

सपना (Ali baba Co Star) ने अपने इंस्टाग्राम पर पंजाबी गाने 'जब तक नाचेगी तू वारी जाऊंगा नोट' का एक वीडियो डाला, जिसमें तुनिषा उनके साथ डांस और गाना गाती नजर आ रही हैं. सपना ने याद करते हुए कहा, "यह जानने के बाद कि मैं उस गाने की मुख्य अभिनेत्री हूं, तुनिषा ने केवल उस वीडियो को बनाने पर जोर दिया." वहीं शीज़ान के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "मैंने उन्हें अपने काम के लिए बहुत समर्पित, बहुत मेहनती पाया. वह बहुत अच्छे व्यवहार वाले थे और उन्होंने मुझे इतना सम्मान दिया कि उनके या तुनिषा के बारे में कुछ भी विश्वास करना मुश्किल है. मेरे पास शब्द नहीं हैं. मैं नहीं जानती कि क्या कहूं क्योंकि मैंने दोनों को हमेशा खुश और मस्ती से भरा पाया."