logo-image

Video : Shraddha Kapoor ने बिना देरी किए 'रैप अप 22' पोस्ट कर दिया शेयर, सामने आयी ढेर सारी अनदेखी तस्वीरें

श्रद्धा कपूर सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती नजर आती हैं. जो उनके फैंस को भी काफी ज्यादा एंटरटेनिंग लगती है.

Updated on: 30 Dec 2022, 10:53 PM

highlights

  • श्रद्धा कपूर ने 2022 को किया रैप
  • इंस्टाग्राम पर शेयर की 'रैप अप' पोस्ट
  • फैमिली और फ्रेंड्स के साथ मस्ती करती दिखीं एक्ट्रेस

नई दिल्ली:

Shrddha Kapoor wraps up 2022 : श्रद्धा कपूर सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती नजर आती हैं. जो उनके फैंस को भी काफी ज्यादा एंटरटेनिंग लगती है. ऐसे में वे उनकी पोस्ट पर लाइक्स और कमेंट्स की बारिश करते ही हैं. इस बार भी कुछ ऐसा ही है. अब जैसा कि आप जानते हैं कि साल 2022 जल्द ही खत्म होने वाला है हम 2023 में कदम रखने वाले हैं. ऐसे में हर कोई इस साल बिताए अपने अच्छे-बुरे पलों को याद कर रहा है. इसी तरह कुछ मूमेंट्स की झलकियां श्रद्धा ने एक वीडियो के माध्यम से शेयर की है. जो इस समय सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. 

यह भी पढ़ें- इस फिल्म से चमकी थी Shraddha Kapoor की किस्मत और रातों-रात बन गई स्टार

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shraddha ✶ (@shraddhakapoor)

यह भी पढ़ें- Ranbir- Shraddha की किसिंग वीडियो आयी सामने, फैंस को आयी Alia की याद

वीडियो को श्रद्धा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया है. जिसमें देखा जा सकता है कि कभी वो अपने पेरेंट्स के साथ मस्ती कर रहीं हैं, तो कभी पेट्स के साथ. वहीं, बीच-बीच में उनके पिता और एक्टर शक्ति कपूर और भाई सिद्धांत कपूर का मस्ती भरा अंदाज देखने को मिल रहा है. इसके साथ ही एक्ट्रेस वर्कआउट करते, डांस करते और मस्ती करते दिखाई पड़ती हैं. इस वीडियो को शेयर कर एक्ट्रेस ने लिखा है, 'एंड इट्स अ रैप. मेरे बेस्ट लोगों के साथ 22 बेहतरीन बीता.' इस पोस्ट पर अब तक तीन लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. इसके अलावा तमाम लोगों ने अलग-अलग कमेंट कर प्रतिक्रिया दी है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shraddha ✶ (@shraddhakapoor)

खैर, ये तो हो गई उनके चर्चा में आने की लेटेस्ट वजह, लेकिन इसके अलावा एक्ट्रेस अपने वर्कफ्रंट के चलते काफी समय से चर्चा में बनी हुईं हैं. दरअसल, एक्ट्रेस आने वाले दिनों में फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' में दिखने वाली हैं. जिसमें वो रणबीर कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखाई देंगी. बीते दिनों एक्ट्रेस ने टाइटल अनाउंसमेंट का वीडियो शेयर किया था, जो लोगों का काफी पसंद आया. दर्शक को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है, जिसे अगले साल 08 मार्च को रिलीज किया जाएगा.