logo-image

Ranbir- Shraddha की किसिंग वीडियो आयी सामने, फैंस को आयी Alia की याद

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) डायरेक्टर लव रंजन (Luv Ranjan) की फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं. हाल ही में उनकी शूटिंग के दौरान का बीटीएस वीडियो (BTS video) सामने आया है. जिसमें दोनों डांस करते हुए किस करते दिख रहे हैं.

Updated on: 21 Jun 2022, 10:02 AM

नई दिल्ली:

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) डायरेक्टर लव रंजन (Luv Ranjan) की अपकमिंग फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं. जहां से उनकी तस्वीरें और वीडियो सामने आ रही हैं. इस बीच हाल ही में उनकी शूटिंग के दौरान का बीटीएस वीडियो (Ranbir Kapoor Shraddha Kapoor BTS video) सामने आया है. जिसमें दोनों डांस करते हुए किस शेयर करते दिख रहे हैं. वहीं, उनके आसपास ढेर सारे लोग दिख रहे हैं. उनकी ये वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल (Ranbir Kapoor Shraddha Kapoor viral video) हो गई है. लोग इस वीडियो पर जमकर रिएक्शन देते भी नज़र आ रहे हैं. साथ ही सोशल मीडिया यूजर्स रणबीर की पत्नी आलिया भट्ट को भी याद कर रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranbir kapoor fanpage 🔵 (@ranbir_kapoooor)

बता दें कि श्रद्धा के साथ रणबीर की ये लेटेस्ट वीडियो उनके ही फैन पेज से शेयर की गई है. जिसमें देखा जा सकता है कि रणबीर ने जहां पिंक कलर की शर्ट के साथ जीन्स स्टाइल की है. जबकि श्रद्धा इस दौरान येलो कलर की मिडी में दिखाई दी. वीडियो में एक्टर पहले श्रद्धा के सामने घुटनों पर बैठते हैं. फिर एक्ट्रेस उन्हें उठाती हैं और वे दोनों किस करते हैं. वहीं, इसके बाद वीडियो में एक और क्लिप ऐड है. जिसमें श्रद्धा चलकर आती दिख रही हैं. वहीं, उनके पीछे रणबीर हैं. जिसके बाद एक्टर श्रद्धा को अपनी ओर खींचते हैं और गले लगाकर किस करते हैं. क्लिप में उनके आसपास काफी भीड़ देखी जा सकती है. जिसे देखकर लग रहा है कि उनके आसपास के लोग फिल्म के क्रू मेंबर्स हैं. उनकी इस वीडियो पर कुछ ही समय में हजारों लाइक्स आ गए हैं. आपको बता दें कि फिलहाल फिल्म की शूटिंग स्पेन (Luv Ranjan film shooting in spain) में चल रही है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranbir kapoor fanpage 🔵 (@ranbir_kapoooor)

गौरतलब है कि इससे पहले भी एक बीटीएस वीडियो सामने आ चुका है. जिसमें एक कोरियोग्राफर रणबीर के साथ श्रद्धा को स्टेप करते हुए दिखा रही थी. जबकि श्रद्धा बगल में खड़ी होकर डांस स्टेप को ध्यान से देख रही थी. आपको बताते चलें कि ऐसा पहली बार है, जब रणबीर और श्रद्धा एक साथ लव रंजन के प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं. वहीं, इस फिल्म से फिल्ममेकर बोनी कपूर (Boney Kapoor) भी अपना एक्टिंग डेब्यू करने वाले हैं. बोनी मूवी में रणबीर के पिता के रोल में दिखेंगे. जबकि डिंपल कपाड़ियां (Dimples Kapadia) एक्टर रणबीर की मां के किरदार में होंगी.