logo-image

Actor gets trolled : Ranveer Singh के इस फैसले पर भड़के फैंस, Bhansali को दिया करियर का क्रेडिट

रणवीर सिंह और परिणीति चोपड़ा फिल्म 'किल दिल' और 'लेडीज वर्सेज रिकी बहल' में साथ दिख चुके हैं.

Updated on: 06 Nov 2022, 07:51 AM

highlights

  • रणवीर ने वाईआरएफ से अलग होने का लिया फैसला
  • नेटिजन्स ने बुरी तरह लगाई लताड़!
  • परिणीति चोपड़ा भी वाईआरएफ से हो चुकीं हैं अलग

नई दिल्ली:

रणवीर सिंह और परिणीति चोपड़ा फिल्म 'किल दिल' और 'लेडीज वर्सेज रिकी बहल' में साथ दिख चुके हैं. हालांकि, उनकी ये फिल्में अच्छा प्रदर्शन करने में असफल रही. लेकिन दोनों की एक्टिंग लोगों को पसंद आयी. अब आप सोच रहे होंगे कि भला हम इन दोनों कलाकारों की फिल्मों पर क्यों बात कर रहे हैं. तो आपको बता दें कि हाल ही में परिणीति के बाद रणवीर ने एक बड़ा फैसला किया है. जिसे सुनकर लोग एक्टर से तरह-तरह के सवाल कर रहे हैं. जबकि कुछ नेटिजन्स ने उन्हें बुरी तरह ट्रोल कर डाला है. 

यह भी पढ़ें- Viral Video : Deepika Padukone पर पड़ रहा Ranveer Singh का गलत असर, ऐसे हुआ साबित!

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हाल ही में खबर आ रही है कि रणवीर ने यश राज फिल्म्स से अलग होने का फैसला किया है. इसके साथ ही एक सूत्र से ये भी पता चला है कि रणवीर के इस फैसले के बावजूद आदित्य चोपड़ा ने वाईआरएफ को एक्टर का घर बताया है. सूत्र ने बताया, "रणवीर सिंह के लिए वाईआरएफ हमेशा घर रहेगा. आदित्य चोपड़ा ने उन्हें एक न्यू कमर के रूप में चुना था. जिसके बाद वह हमारे देश के सबसे बड़े सुपरस्टार में से एक बन गए हैं. रणवीर सिंह और आदित्य चोपड़ा भविष्य में भी फिल्मों में सहयोग करना जारी रखेंगे." बता दें कि इससे पहले परिणीति ने भी वाईआरएफ का साथ छोड़कर अपनी अलग राह चुन ली थी. 

यह भी पढ़ें- Ranveer Singh की इस हरकत से उड़ गई होगी Deepika Padukone की रातों की नींद! देखें वीडियो

इस फैसले पर आ रही नेटिजन्स की प्रतिक्रिया पर बात की जाए, तो लोगों ने मिलेजुले कमेंट्स किए हैं. जहां एक तरफ कुछ फैंस ने एक्टर का सपोर्ट करते हुए उनके करियर के लिए इस फैसले को सही बताया है. वहीं, एक यूजर ने उनके सक्सेसफुल करियर का सारा क्रेडिट संजय लीला भंसाली को दिया है. दूसरे यूजर का कहना है कि अगर आगे भी साथ मिलकर काम करेंगे, तो उनके अलग होने का क्या फायदा. इस तरह की कुछ प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है. 

खैर, आपको बताते चलें कि रणवीर आने वाले दिनों में फिल्म 'सर्कस', 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में दिखने वाले हैं. जबकि परिणीति के पास भी 'ऊंचाई' और 'कैप्सूल गिल' जैसे दो प्रोजेक्ट्स हैं.  दोनों कलाकार जल्द ही अपनी-अपनी फिल्मों के साथ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं!