logo-image

Viral Video : Deepika Padukone पर पड़ रहा Ranveer Singh का गलत असर, ऐसे हुआ साबित!

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अक्सर अपने गजब के स्टाइल के चलते चर्चा में रहती हैं. लेकिन फिलहाल वो अपने ड्रेसिंग सेंस की वजह से हबी रणवीर सिंह के साथ कंपेयर की जा रहीं हैं.

Updated on: 06 Oct 2022, 09:15 AM

नई दिल्ली:

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अक्सर अपने गजब के स्टाइल के चलते चर्चा में रहती हैं. जिस पर उन्हें अपने फैंस की तरफ से खूब सराहना भी मिलती है. जबकि उनके हसबेंड और एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को उनके अतरंगी फैशन सेंस के लिए आए दिन ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है. लेकिन इस बीच हाल ही में दीपिका की एक लेटेस्ट वीडियो (Deepika Padukone viral video) देखकर लोग हैरान हो गए हैं. साथ ही लोगों ने कह डाला है कि रणवीर सिंह का दीपिका (Deepika Padukone Ranveer Singh) पर बुरा असर पड़ रहा है. तो क्या है पूरा मामला, आज हम आपको इस आर्टिकल में बताने वाले हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla)

यह भी पढ़ें- Deepika Padukone लोगों के लिए खोल रहीं रास्ते, पेरिस इवेंट में कही ये बात

एक्ट्रेस का ये वीडियो (Deepika Padukone latest video) पिंकविला के इंस्टाग्राम पेज से वायरल हो रहा है. जिसमें देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस ने व्हाइट कलर के ओवर साइज टी-शर्ट के साथ मैचिंग पजामा (Deepika Padukone pajama look) कैरी किया है. इसके साथ उन्होंने व्हाइट कैजुअल शूज और ब्लू कलर की ओवर साइज जैकेट स्टाइल की है. उनका लुक दिखने में काफी कैजुअल लग रहा है. जिस पर प्रतिक्रिया देते हुए लोगों ने तरह-तरह के कमेंट्स कर डाले हैं. लोगों ने एक्ट्रेस के लुक (Deepika Padukone casual look) को रणवीर के अतरंगी लुक्स (Ranveer Singh quirky looks) से कंपेयर कर डाला है. इसके साथ ही उनका कहना है कि एक्ट्रेस अब रणवीर का लुक अपना रहीं हैं. 

यह भी पढ़ें- Deepika Padukone के लिए एक्टिंग नहीं है जरूरी! इस चीज को देती हैं ज्यादा तवज्जोह

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nisha Johny Jacobs (@nishajohny)

आपको बता दें कि इससे पहले एक्ट्रेस पेरिस फैशन वीक (Deepika Padukone at Paris Fashion Week) के लुई वुइटन फैशन शो में पहुंचने की वजह से चर्चा में आ गई थी. जहां उन्होंने लाइट कलर की रफल शॉर्ट ड्रेस स्टाइल की थी. इसके साथ उन्होंने ब्लैक कलर के बूट्स कैरी किए थे और अपने बालों को स्लीक लुक दिया था. इस लुक में एक्ट्रेस की कई तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हुई थी. शो में दीपिका हॉलीवुड एक्ट्रेस एना डी अरमास, एलिसिया विकेंडर, लेस्ली मान, एम्मा चेम्बरलेन, नताली इमैनुएल, जेडन स्मिथ और जेम्मा चैन के साथ दिखाई दी थी.