logo-image
लोकसभा चुनाव

Deepika Padukone के लिए एक्टिंग नहीं है जरूरी! इस चीज को देती हैं ज्यादा तवज्जोह

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अक्सर अपने लुक्स और फिल्मों की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. लेकिन बीते दिनों एक्ट्रेस अपने स्वास्थ्य की वजह से चर्चा में आ गईं हैं. जिस बारे में बात करते हुए हाल ही में उन्होंने एक बयान दिया है.

Updated on: 01 Oct 2022, 11:32 AM

नई दिल्ली:

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अक्सर अपने लुक्स और फिल्मों की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. लेकिन बीते दिनों एक्ट्रेस अपनी हेल्थ के चलते चर्चा में आ गई थी. जब खबर आयी थी कि एक्ट्रेस को बेचैनी की शिकायत के चलते अस्पताल में भर्ती होना पड़ा. इस बारे में जानकर उनके फैंस भी काफी परेशान हो गए थे. लेकिन अब एक्ट्रेस बिल्कुल स्वास्थ्य हैं. इस बीच हाल ही में दीपिका ने वोग अरेबिया (Deepika Padukone with vogue arabia) के साथ बातचीत में खुलासा किया है कि वो अपने दिमाग और शरीर को किसी भी चीज से ज्यादा तवज्जोह देती हैं. इस बारे में जानकर कुछ नेटिजन्स का कहना है कि क्या एक्टिंग भी उनके लिए इतनी जरूरी नहीं है, जिसने उन्हें इतनी दौलत और शोहरत दी है. आज हम इसी पर बात करने वाले हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में मानसिक बीमारी (Deepika Padukone on mental illness) के अपने अनुभव के बारे में बात कहा कि इस वजह से आज वह इस मुकाम पर पहुंच गई हैं कि वह अपने दिमाग और शरीर को हर चीज से ज्यादा प्राथमिकता देती है. वो कहती हैं कि वो इस बीमारी की वजह से जागरूकता के इस स्तर तक आयी हैं. लेकिन उन्होंने यह भी कहा कि कभी-कभी किसी चीज को समझने के लिए उन अनुभवों से गुजरना पड़ता है. दीपिका ने (Deepika Padukone latest statement) कहा, “आप इस दुनिया में यह सोचकर आते हैं कि अगर आप एक सफल एक्टर बनना चाहते हैं, तो आपको ये सब कुछ बनना होगा. और फिर सफर में आपको पता चलता है कि आप इसे अपने तरीके से भी कर सकते हैं."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayan

आपको बता दें कि दीपिका इसके अलावा वोग अरेबिया के कवर (Deepika Padukone on vogue arabia cover) के लिए शूट करने के चलते भी चर्चा में बनी हुईं हैं. एक्ट्रेस ऐसा करने वाली पहली भारतीय कलाकार बन गईं हैं. जिसके लिए उन्हें लोगों की तरफ से खूब सराहना मिल रही है. वहीं, इसके अलावा हाल ही में कहा जा रहा था कि दीपिका और हसबेंड रणवीर सिंह (Deepika Padukone Ranveer Singh seperation) अलग होने जा रहे हैं. हालांकि, ये केवल अफवाह निकली. उनके बीच हमेशा की तरह प्यार बरकरार है.