logo-image

Ranveer Singh की इस हरकत से उड़ गई होगी Deepika Padukone की रातों की नींद! देखें वीडियो

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का अतरंगी अंदाज हमेशा उनके फैंस को काफी पसंद आता है. इस बीच हाल ही में उनकी एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है. जिसे देखकर शायद दीपिका पादुकोण की रातों की नींद उड़ गई होगी.

Updated on: 01 Oct 2022, 07:38 AM

नई दिल्ली:

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का अतरंगी अंदाज हमेशा उनके फैंस को काफी पसंद आता है. जिस पर उन्हें खूब सराहना भी मिलती है. ऐसे में जब हाल ही में एक्टर अपने फैंस (Ranveer Singh with female fans) के बीच पहुंचे, तो कुछ ऐसा नजारा देखने को मिला, जिसे देखकर शायद उनकी वाइफ दीपिका पादुकोण (Ranveer Singh Deepika Padukone) की नींद उड़ जाए. इस दौरान की एक्टर की वीडियो (Ranveer Singh viral video) भी इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है. जिस पर लोगों की तरह-तरह की प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

आपको बता दें कि इस वीडियो (Ranveer Singh latest video) को पैपराजी इंस्टेंट बॉलीवुड द्वारा उनके ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया गया है. जिसमें देखा जा सकता है कि रणवीर फैंस के पास जाते हैं. जहां (Ranveer Singh at delhi event) उनकी फीमेल फैंस एक-एक कर उन्हें गले लगाती हैं. वहीं, एक्टर भी खुश होकर सभी से मिलते हैं. इस वीडियो पर कुछ ही समय में ढेर सारे लाइक्स और लोगों के तमाम रिएक्शन्स भी आ गए हैं. यूजर्स का कहना है कि यहां फीमेल फैंस रणवीर के लिए पागल हो गई हैं, जबकि घर पर दीपिका का बुरा हाल हो रहा होगा. वहीं, कुछ का कहना है कि ये सब देखकर दीपिका को नींद भी नहीं आ रही होगी. इस तरह के कई कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

गौरतलब है कि इससे पहले भी रणवीर की एक और वीडियो वायरल हुई थी. जिसमें वो फेमस वीडियो क्रिएटर किली पॉल (Ranveer Singh with Kili Paul) के साथ मेटा इवेंट (Ranveer Singh at meta event) में दिखाई दिए थे. इस दौरान दोनों एक साथ स्टेज पर मस्ती करते नजर आए थे. वहीं, उन्हें ढेर सारे फैंस ने घेर रखा था. दोनों की इस वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया गया. इस इवेंट में 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 12 के कंटेस्टेंट्स जन्नत जुबैर रहमानी और फैजल शेख भी मौजूद थे.