logo-image

ड्रग मामले में अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी के आवास पर CCB की छापेमारी

कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े ड्रग मामले में केंद्रीय अपराध शाखा (CCB) की कन्नड़ अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी (Ragini Dwivedi) के आवास पर छापेमारी जारी है. इस मामले में उनका नाम भी सामने आया है. इसके बाद उनके घर की तलाशी ली जा रही है.

Updated on: 04 Sep 2020, 08:50 AM

बेंगलुरु:

कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े ड्रग मामले में केंद्रीय अपराध शाखा (CCB) की कन्नड़ अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी (Ragini Dwivedi) के आवास पर छापेमारी जारी है. इस मामले में उनका नाम भी सामने आया है. इसके बाद उनके घर की तलाशी ली जा रही है. सीसीबी ने 3 सितंबर को रागिनी को इस मामले में तलब किया था. इसके बाद रागिनी ने सोमवार तक पेश होने का समय मांगा था. हालांकि पुलिस ने उनका अनुरोध ठुकरा दिया. रागिनी को शुक्रवार को ही पेश होने के लिए कहा गया.

यह भी पढ़ेंः रिया के घर NCB की रेड, शोविक के साथ चैट में ड्रग्स को लेकर हुई थी बातचीत

रागिनी ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी कि उन्हें तलब किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि वह तुरंत पेश नहीं हो सकती हैं. उन्होंने एक ट्वीट कर कहा कि मैं समझती हूं कि एक नागरिक के रूप में यह मेरा कर्तव्य है कि मैं विनम्रतापूर्वक किसी भी पूछताछ में शामिल हूं. मेरे पास छिपाने के लिए कुछ भी नहीं है और किसी भी गैरकानूनी गतिविधि से मेरा कोई संबंध नहीं है जिसकी सीसीबी पुलिस जांच कर रही है. हाल ही में पुलिस ने मादक पदार्थ की तस्करी के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है.

यह भी पढ़ेंः Sushant Case Live : रिया के घर पहुंची NCB की टीम 

पुलिस ने पूछताछ के लिए उसे पांच दिन की हिरास में रखा है. दूसरी तरफ मादक पदार्थ नियंत्रण ब्यूरो ने बंगलुरू में तीन लोगों को गिरफ्तार किया था जो कथित तौर पर यहां पर गायकों और अभिनेताओं को मादक पदार्थ पहुंचाते थे. इसी के बाद से कन्नड़ फिल्म उद्योग में मादक पदार्थों का इस्तेमाल चर्चा का विषय बना हुआ है.