logo-image

रिया चक्रवर्ती के घर NCB की रेड, शोविक के साथ चैट में ड्रग्स को लेकर हुई थी बातचीत

सुशांत राजपूत केस में मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही है. रिया और उनके भाई शौविक की चैट सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम ने शुक्रवार तड़के रिया के घर छापेमारी की. बताया जा रहा है कि एनसीबी को इस मामले में कई सबूत मिल चुके हैं.

Updated on: 04 Sep 2020, 07:06 AM

मुंबई:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही है. रिया और उनके भाई शौविक की चैट सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) की टीम ने शुक्रवार तड़के रिया के घर छापेमारी की. बताया जा रहा है कि एनसीबी (NCB) को इस मामले में कई सबूत मिल चुके हैं. एनसीबी की टीम सुबह करीब 6.30 रिया चकवर्ती के घर पहुंची. इस टीम में तकरीबन 5 सदस्य शामिल हैं. एनसीबी की टीम के साथ मुम्बई पुलिस की टीम भी मौजूद है. सर्च ऑपरेशन चालू कर दिया गया है. रिया के अलावा सैमुअल मिरांडा के घर भी एनसीबी छापेमारी के लिए पहुंची है.

यह भी पढ़ेंः Sushant Case Live : रिया के घर पहुंची NCB की टीम 

रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक के बीच चैट में एक बड़ा खुलासा हुआ है. इस चैट से ये साफ होता है कि रिया ड्रग्स की बात कर रही है. हालांकि, इसमें सुशांत का नाम कही नहीं लिखा है, लेकिन बात ड्रग्स की ही हो रही है. आखिर ये ड्रग्स किसके लिए मंगाया जा रहा है. वो कौन है. रिया किसके लिए इस चैट में बात कर रही है. क्या वो सुशांत है?.

आखिरकार ये भाई-बहन किसके लिए ड्रग्स की बात कर रहे हैं? क्या रिया अपने भाई से सुशांत के लिए अपने भाई शोविक से ड्रग्स मंगवाती थी? मार्च 2020 की Whatsaap चैट सामने आई है, जिसमें रिया किसी शख्स के बारे में बता रही है कि वो दिन में 4 बार ड्रग्स भरकर सिगरेट पीता है. रिया सीधे-सीधे अपने भाई से ड्रग्स की डिमांड भी करती दिखाई दे रही है.

15 मार्च 2020 को रिया-शोविक के बीच का वाट्सएप चैट

रिया- Yes Please

रिया- He smoke 4 a days...So plan accordingly

शोविक- and BUD dose he want

रिया- yes BUD also

शोविक- okey... So we can get 5gm of BUD

शोविक- That's 20 Doobs....(20 सिगरेट बन सकता है)

शोविक जिस BUD की बात कर रहा है वो एक तरह का ड्रग्स है, जो विदेशों से मुंबई में लाकर बेचा जा रहा है. मुंबई में इसकी डिमांड काफी ज्यादा है और कोकीन से ज्यादा मंहगा मिल रहा है.

वहीं, एनसीबी ने 2 ड्रग्स पैडलर को गिरफ्तार किया है, जिन लोगों ने रिया के भाई शोविक के नाम का खुलासा किया है. साथ ही एनसीबी को ये भी सबूत मिले हैं कि शोविक कई ड्रग्स पैडलर के संपर्क में था. सुशांत के स्टाफ सैमुअल मिरांडा के नाम का भी खुलासा किया है. इसके बाद ये दोनों एनसीबी के राडार पर हैं. इनसे जल्द पूछताछ होगी. वहीं, भाई और बहन के इस चैट के बाद रिया भी अब एनसीबी के राडार पर है.