News Nation Logo
Banner

Sushant Case: NCB की पूछताछ में शोविक ने माना- रिया के कहने पर मंगवाता था ड्रग्स

सुशांत सिंह राजूपत केस में सीबीआई जांच कर रही है. इस रिया के घर NCB की टीम पहुंची है. एनसीबी सूत्रों का कहना है एनसीबी ने शोविक को कहा कि वो खुद आ जाए एनसीबी, लेकिन शोविक ने लिखकर दिया है कि वह कल ईडी जाना चाहता था. मीडिया के जमावड़े उसके घर के बाहर इतना है. वो जा नहीं पाया. शोविक ने एनसीबी अफसरों से रिक्वेस्ट की और लिखकर दिया कि उसे अपने साथ ले चले और पूछताछ कर ले. जिसके बाद एनसीबी तैयार हुई. उसे साथ ले जाने के लिए. अभी एग्जामिनेशन होगा चैट के हिसाब से फिलहाल गिरफ्तारी की संभावना नही है.

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 04 Sep 2020, 11:46:33 PM
Riya Chakraborty

रिया चक्रवर्ती (Photo Credit: फाइल फोटो)

मुंबई:

सुशांत सिंह राजूपत केस में सीबीआई जांच कर रही है. इस रिया के घर NCB की टीम पहुंची है. एनसीबी सूत्रों का कहना है एनसीबी ने शोविक को कहा कि वो खुद आ जाए एनसीबी, लेकिन शोविक ने लिखकर दिया है कि वह कल ईडी जाना चाहता था. मीडिया के जमावड़े उसके घर के बाहर इतना है. वो जा नहीं पाया. शोविक ने एनसीबी अफसरों से रिक्वेस्ट की और लिखकर दिया कि उसे अपने साथ ले चले और पूछताछ कर ले. जिसके बाद एनसीबी तैयार हुई. उसे साथ ले जाने के लिए. अभी एग्जामिनेशन होगा चैट के हिसाब से फिलहाल गिरफ्तारी की संभावना नही है.

Ncb की पूछताछ में शोविक ने माना कि रिया के कहने पर मिरांडा के ज़रिए वो ड्रग्स मंगवाता था. करीब 5 ड्रग डीलर के संपर्क में था शोविक

कंगना रनौत ने पलटवार करते हुए कहा कि इनकी औक़ात नहीं है. इंडस्ट्री के सौ सालों में एक भी फ़िल्म मराठा प्राइड पे बनाई हो. मैंने इस्लाम डॉमिनेट इंडस्ट्री में अपनी जान और करीयर को दांव पे लगाया. शिवाजी महाराज और रानी लक्ष्मीबाई पे फ़िल्म बनाई. आज महाराष्ट्र के इन ठेकेदारों से पूछो क्या किया है महाराष्ट्र के लिए? उन्होंने कहा कि किसी के बाप का महाराष्ट्र नहीं है. महाराष्ट्र उसी का है जिसने मराठी गौरव को प्रतिष्ठित किया है. मैं डंके की चोट पे कहती हूँ, हां मैं मराठा हूं,उखाड़ो मेरा क्या उखाड़ोगे?

सुशांत सिंह राजपूत मामले को लेकर पहले से किरकिरी झेल रही महाराष्ट्र सरकार में कंगना रनौत के बयान को लेकर आक्रोश दिखाई दे रहा है. महाराष्ट्र के परिवहन मंत्री अनिल परब ने कहा कि अगर कंगना को मुंबई मैं इतनी परेशानी है तो उन्हें मुंबई नहीं आना चाहिए. उसे मुंबई में रहने का कोई अधिकार नहीं है.

सुशांत सिंह मामले में बड़ी खबर आ रही है. अब्दुल बासित परिहार का परिवार घर से गायब हो गया है. न्यूज नेशन की टीम अब्दुल बासित के घर पहुंची. अब्दुल बासित परिहार को सुशांत मामले में ड्रग एंगल की जांच कर रही NCB ने गिरफ्तार किया है. अब्दुल बासित को 9 सितंबर तक NCB रिमांड में भेजा गया है.

सुशांत सिंह राजपूत मामले को लेकर पहले से किरकिरी झेल रही महाराष्ट्र सरकार में कंगना रनौत के बयान को लेकर आक्रोश दिखाई दे रहा है. महाराष्ट्र के परिवहन मंत्री अनिल परब ने कहां है कि अगर कंगना को मुंबई मैं इतनी परेशानी है तो उन्हें मुंबई नहीं आना चाहिए.

रिया के घर से कुछ डायरी, लैपटॉप, इलेक्ट्रॉनिक गजेट्स मिले

एनसीबी सूत्रों का कहना है एनसीबी ने शोविक को कहा कि वो खुद आ जाए एनसीबी, लेकिन शोविक ने लिखकर दिया है कि वह कल ईडी जाना चाहता था. मीडिया के जमावड़े उसके घर के बाहर इतना है. वो जा नहीं पाया. शोविक ने एनसीबी अफसरों से रिक्वेस्ट की और लिखकर दिया कि उसे अपने साथ ले चले और पूछताछ कर ले. जिसके बाद एनसीबी तैयार हुई. उसे साथ ले जाने के लिए. अभी एग्जामिनेशन होगा चैट के हिसाब से फिलहाल गिरफ्तारी की संभावना नही है.

रिया के घर से NCB ने हार्ड डिस्क जब्त किया

रिया के घर NCB की टीम ने तलाशी करेगी. इस दौरान घर से NCB ने हार्ड डिस्क जब्त किया.

शोविक को NCB ने समन किया

रिया के भाई शोविक को एनसीबी ने समन किया है. ड्रग्स मामले में शोविक से एनसीबी पूछताछ करेगा. अभी रिया के घर एनसीबी की छापेमारी जारी

शोविक को हिरासत में ले सकती है NCB

NCB रिया के घर पर ड्रग्स से जुड़े सभी कनेक्शन और दस्तावेज खंगाल रही है. शोविक-रिया की ड्रग्स चैट सामने आने के बाद लिया गया रेड किया है. रेड के बाद NCB की टीम शोविक को हिरासत में ले सकती है.

NCB ने सैमुअल मिरांडा को हिरासत में लिया

सुशांत केस में एनसीबी ने सैमुअल मिरांडा के घर पर छापा मारा. एनसीबी की टीम सैमुअल मिरांडा को हिरासत में लिया है. सैमुअल से एनसीबी ऑफिस में पूछताछ होगी.

रिया के घर पहुंची मुंबई पुलिस

नारिकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) रिया के घर पर तलाशी कर रही है. इस बीच मुंबई पुलिस रिया के घर पहुंची है. क्योंकि रिया चक्रवर्ती को सीबीआई के कहने पर पुलिस की सुरक्षा मिली हुई है.


रिया के खंगाले जा रहे मोबाइल-लैपटॉप

रिया और सैमुअल के घर पर NCB की टीम का सर्च ऑपरेशन जारी है. रिया के घर पर मोबाइल, हार्ड डिस्क और लैपटॉप खंगाले जा रहे हैं. 

First Published : 04 Sep 2020, 07:03:10 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो