logo-image

SSR Case : सुशांत सिंह राजपूत के पिता और बहन का बयान दर्ज कर सकती है CBI

सीबीआई सूत्रों के मुताबिक, एजेंसी के अधिकारियों की एक टीम के.के. सिंह और उनकी बेटी रानी सिंह का बयान दर्ज करने के लिए हरियाणा के फरीदाबाद में सुशांत के बहनोई के घर का दौरा कर सकती है

Updated on: 10 Aug 2020, 04:03 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और उनके परिवार के सदस्यों के खिलाफ मामला दर्ज कराने के बाद केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) की टीम दिवंगत अभिनेता के पिता और बहन का बयान दर्ज कर सकती है. सीबीआई सूत्रों के मुताबिक, एजेंसी के अधिकारियों की एक टीम के.के. सिंह और उनकी बेटी रानी सिंह का बयान दर्ज करने के लिए हरियाणा के फरीदाबाद में सुशांत के बहनोई के घर का दौरा कर सकती है.

सुशांत के पिता के.के. सिंह पिछले कुछ दिनों से अपनी बेटी और दामाद ओ.पी. सिंह के साथ रह रहे हैं. ओ.पी. सिंह फरीदाबाद के पुलिस आयुक्त भी हैं.

यह भी पढ़ें:  सुशांत मामले में रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार से ED कर रही पूछताछ

सीबीआई टीम सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत और दिवंगत अभिनेता के रिया और अन्य के साथ संबंध को लेकर सिंह और उनके परिवार के अन्य सदस्यों से पूछताछ करेगी. सिंह द्वारा प्राथमिकी में सुशांत के बैंक खातों से 15 करोड़ रुपये के वित्तीय लेनदेन और पिछले कुछ वर्षों में फिक्स्ड डिपॉजिट (एफडी) राशि में कमी के आरोपों को लेकर लगाए गए आरोप भी सामने आएंगे.

गौरतलब है कि केंद्र सरकार की अधिसूचना के बाद 7 अगस्त को सीबीआई ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले को संभाला.

यह भी पढ़ें: Sushant Case Update : सुशांत और रिया में हुआ था झगड़ा! जानिए क्‍या थी वजह

सीबीआई ने मामले के सिलसिले में बिहार पुलिस से सभी दस्तावेज एकत्र किए हैं. एजेंसी दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की ऑटोप्सी रिपोर्ट को समझने के साथ-साथ उसकी मानसिक स्वास्थ्य स्थिति को समझने के लिए स्वास्थ्य विशेषज्ञों की मदद भी लेगी. यदि आवश्यकता पड़ी तो सीबीआई टीम बिहार के उन पुलिस अधिकारियों से भी बात करेगी, जो सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के पिता द्वारा प्राथमिकी दर्ज किए जाने के बाद जांच के लिए मुंबई गए थे.