logo-image

Sushant Case Update : सुशांत और रिया में हुआ था झगड़ा! जानिए क्‍या थी वजह

सुशांत सिंह राजपूत की मौत की गुत्थी सुलझाने का जिम्मा अब सीबीआई (CBI) के हाथों में है. इसी बीच सुशांत केस की छानबीन करने वाली मुंबई पुलिस ने केस की स्टेटस रिपोर्ट सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) में सबमिट कर दी है

Updated on: 10 Aug 2020, 02:49 PM

नई दिल्ली:

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग के बारे में पूछताछ के लिए आज रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty), उनके भाई शोविक और पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती सोमवार को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) पहुंच चुके हैं. सुशांत सिंह राजपूत की मौत की गुत्थी सुलझाने का जिम्मा अब सीबीआई (CBI) के हाथों में है. इसी बीच सुशांत केस की छानबीन करने वाली मुंबई पुलिस ने केस की स्टेटस रिपोर्ट सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) में सबमिट कर दी है.

सूत्रों के मुताबिक मौत से कुछ दिन पहले सुशांत का उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) से काफी बड़ा झगड़ा हुआ था. खबर के मुताबिक ये झगड़ा एक-दूसरे के परिवार को लेकर हुआ था. इसके बाद ही रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) सुशांत का अपार्टमेंट छोड़ कर चली गई थी. खबर के मुताबिक रिया ने सुशांत का मोबाइल नंबर भी ब्लॉक कर दिया था.

यह भी पढ़ें: जब सुशांत सिंह राजपूत ने इंटरव्यू में बताया कि किसके साथ था उनका 'पवित्र रिश्ता', देखें Video

सूत्रों के मुताबिक रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने सुशांत की बहन को लेकर भी अपने स्टेटमेंट में एक बड़ी बात कही है. रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने बताया कि एक दिन घर में पार्टी थी, जिसमें सुशांत की बहन भी शामिल हुई थी. रिया ने आगे बताया कि पार्टी खत्म होने के बाद सुशांत की बहन अचानक उसके कमरे में आई और उसके साथ फिजिकल होने की कोशिश करने लगी.

यह भी पढ़ें: Sushant Suicide Case Live Updates: सुशांत के पिता के के सिंह का बयान आज दर्ज करेगी CBI

इसके बाद जब रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) का कहना है कि जब ये बात सुशांत को बताई तो उसने सबकुछ इग्नोर करने को कहा था. खबर के मुताबिक इस बात पर जब मुंबई पुलिस ने सुशांत सिंह की बहन को उनका पक्ष जानने के लिए बुलाया तो उन्होंने कोई स्टेटमेंट नहीं दिया.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत मामले में 11 अगस्त मंगलवार को सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई होनी है. गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने आवास पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी.