logo-image

फिल्म निर्देशक रामगोपाल वर्मा के खिलाफ मामला दर्ज

अदालत के निर्देश के अनुसार फिल्म निर्देशक रामगोपाल वर्मा (Ramgopal Varma) के खिलाफ एक मामला दर्ज किया गया है. कथित तौर पर झूठी शान की खातिर 2018 में हत्या कर दिये गये एक व्यक्ति के पिता की याचिका पर अदालत ने यह निर्देश दिया था.

Updated on: 04 Jul 2020, 11:19 PM

हैदराबाद:

हैदराबाद: अदालत के निर्देश के अनुसार फिल्म निर्देशक रामगोपाल वर्मा (Ramgopal Varma) के खिलाफ एक मामला दर्ज किया गया है. कथित तौर पर झूठी शान की खातिर 2018 में हत्या कर दिये गये एक व्यक्ति के पिता की याचिका पर अदालत ने यह निर्देश दिया था.

पुलिस ने बताया कि प्रणय के पिता बालास्वामी ने अपनी याचिका में कहा था कि इस मुद्दे पर फिल्म बनाना सही नहीं है क्योंकि यह विषय अदालत में लंबित है. पुलिस के अनुसार उन्होंने यह दलील भी दी कि उनकी सहमति के बगैर उनकी तस्वीरें इस्तेमाल की जा रही हैं.

इसे भी पढ़ें:आमिर खान की बेटी ने बदला अपना ठिकाना, जानिए क्यों

पुलिस के अनुसार तेलंगाना के मृयलगुडा में भादसं, एससी/एसटी पीओए संशोधन अधिनियम, 2015 की संबंधित धाराओं के तहत एक मामला दर्ज किया गया है. पुलिस को अदालत का निर्देश शनिवार को प्राप्त हुआ पुलिस के मुताबिक इस मामले में वर्मा के अलावा प्रस्तावित फिल्म के निर्माता का भी नाम है.

और पढ़ें: Video: कंगना रनौत ने परिवार संग मनाली में मनाई पिकनिक, घास में लोटती दिखी एक्ट्रेस

वर्मा ने इस मुद्दे पर फिल्म बनाने की कथित रूप से घोषणा की है. पिछले महीने बालास्वामी ने अदालत का रूख किया था. प्रणय की 2018 में हत्या कर दी गयी थी. उसने ऊंची जाति की एक महिला से शादी की थी. यह मामला झूठी शान के नाम पर कथित तौर पर की गयी हत्या की घटना के रूप में चर्चित रहा था. प्रणय का ससुर इस मामले में आरोपी था, जिसने इस साल मार्च में कथित रूप से खुदकुशी कर ली.