logo-image

Video: कंगना रनौत ने परिवार संग मनाली में मनाई पिकनिक, घास में लोटती दिखी एक्ट्रेस

कंगना ने मानसून की शुरुआत से पहले मनाली की पहाड़ियों पर अपने परिवार के साथ पिकनिक का लुत्फ उठाया. हिमाचल की वादियों में कंगना की पिकनिक का वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है

Updated on: 04 Jul 2020, 06:38 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) परिवार के साथ लॉकडाउन को खूब इंजॉय कर रही हैं. कभी कंगना रनौत (Kangana Ranaut) फैमली के साथ तस्वीरें शेयर करती हैं तो कभी वीडियो. हाल ही में कंगना ने मानसून की शुरुआत से पहले मनाली की पहाड़ियों पर अपने परिवार के साथ पिकनिक का लुत्फ उठाया. हिमाचल की वादियों में कंगना की पिकनिक का वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. वीडियो में कंगना अपने परिवार के साथ मजे करती नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें: अजय देवगन ने फिल्म 'मैदान' की रिलीज डेट से उठाया पर्दा, 2021 में इस दिन होगी रिलीज

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की टीम ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'कंगना रनौत ने अपने परिवार के लिए पिकनिक का आयोजन किया, वहीं लॉकडाउन के कारण घाटी में कोई पर्यटक नहीं है. इसका परिणाम? घाटी में आजादी और खुशहाल समय जो उन्होंने सालों से नहीं देखा. प्रकृति के पास हमारे उपचार का अपना एक तरीका है, जिसे हमें बस तलाश करने की आवश्यकता है.'

इस वीडियो में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) हंसते हुए हरी घास पर लुढ़कते हुए नजर आ रही हैं. जाहिर है, वह अपनी बहन रंगोली और भतीजे पृथ्वी के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं.

यह भी पढ़ें: माधुरी दीक्षित ने गोविंदा संग स्टेज पर लगाए ठुमके, देखें यह Video

इस दौरान कंगना के साथ परिवार के अन्य सदस्य भी आनंद लेते नजर आए, वे एक साथ भोजन करते, बातचीत करते, हंसते-मुस्कुराते नजर आए. कंगना ने परिवार के साथ मिलकर गाना गाया और डांस भी किया. वीडियो में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी मां के साथ खुशी से नाचते हुए नजर आ रही हैं. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही वो फिल्म 'थलाइवी' में नजर आएंगी. यह फिल्म दिवंगत मुख्यमंत्री जयललिता के जीवन पर आधारित है. जिसमें कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने जयललिता की भूमिका निभाई है.