logo-image

आमिर खान की बेटी ने बदला अपना ठिकाना, जानिए क्यों

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट के बेटी इरा खान (Ira Khan) ने इन तस्वीरों को अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. इरा खान (Ira Khan) अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों और वीडियो से सुर्खियां बटोरती रहती हैं

Updated on: 04 Jul 2020, 09:42 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी इरा खान (Ira Khan) अब अपने माता-पिता के साथ नहीं रहेंगी. उन्हें अब लगता है कि वह बड़ी हो रही हैं इसलिए वह नए घर में शिफ्ट हो गई हैं. इरा खान (Ira Khan) ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने नए घर की तस्वीरें शेयर की. इरा खान (Ira Khan) नए घर की तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'मेरे नए घर को तो देखो.' तस्वीरों में इरा खान (Ira Khan) एक स्लीपिंग सूट पहने दिखाई दे रही हैं.

यह भी पढ़ें: टाइगर श्रॉफ ने किया खुलासा, पिता जैकी श्रॉफ की वजह से...

उन्होंने घर में बैठे हुए अपनी फोटो शेयर की, जिसमें आप उनके बुक शेल्फ को देख सकते हैं. साथ ही कुछ हैंड मेड पेंटिग भी उन्होंने घर में लगाई हैं. देखकर लगता है कि ये इरा का स्टडी एरिया है.

यह भी पढ़ें: Video: कंगना रनौत ने परिवार संग मनाली में मनाई पिकनिक, घास में लोटती दिखी एक्ट्रेस

View this post on Instagram

Happy Father's Day!❤🤗 Thanks for being you. . . . #fathersday #love

A post shared by Ira Khan (@khan.ira) on

View this post on Instagram

Say "cheese"! . . . #hi #cheese #technology #hack #learningnewthings

A post shared by Ira Khan (@khan.ira) on

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट के बेटी इरा खान (Ira Khan)  ने इन तस्वीरों को अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. इरा खान (Ira Khan) अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों और वीडियो से सुर्खियां बटोरती रहती हैं. इरा खान (Ira Khan) के इंस्टाग्राम पर लाखों फॉलोअर्स हैं. कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन के दौरान इरा खान (Ira Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रह रही हैं. बता दें कि इरा खान (Ira Khan) ने एक्टिंग को छोड़कर थिएटर प्रोडक्शन 'यूरिपिडिस मेडिया' के साथ निर्देशन के क्षेत्र में डेब्यू किया है. वहीं आमिर खान (Aamir Khan) की बात करें तो जल्द ही आमिर , करीना कपूर (Kareena Kapoor) के साथ फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Lal Singh Chaddha) में नजर आएंगे.