News Nation Logo

बॉलीवुड बादशाह के खिलाफ शिकायत, जानें क्यों लपेटे में आए Shahrukh Khan

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान भी लता मंगेशकर को श्रद्धांजलि देने पहुंचे और विवाद का कारण बन गए.

News Nation Bureau | Edited By : Nandini Shukla | Updated on: 08 Feb 2022, 11:38:02 PM
srk

बॉलीवुड बादशाह के ऊपर हुआ मुक़दमा दर्ज, Shahrukh Khan आए लपेटे में (Photo Credit: news nation)

New Delhi:  

अपनी आवाज़ से सबके दिलों पर राज करने वालीं और स्वर कोकिला भारत रत्न लता मंगेशकर( Lata Mangeshkar) के निधन के बाद श्रद्धांजलि देने कई बॉलीवुड सितारे पहुंचे थे. इनमे से बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान( Shahrukh Khan) भी लता मंगेशकर को श्रद्धांजलि देने पहुंचे और विवाद का कारण बन गए. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ग्वालियर में हिन्दू महासभा ने एक्टर शाहरुख खान के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. हिन्दू महासभा ने ग्वालियर पुलिस को एक शिकायत दर्ज कराई है जिसमें अभिनेता शाहरुख खान पर लता जी की पार्थिव देह पर थूकने का आरोप है. हिंदू महासभा ने शाहरुख के खिलाफ देशद्रोह का मामला दर्ज करने की मांग की है.

यह भी पढ़ें- इस वेडिंग सीजन ब्राइड एंट्री के लिए Karishma Tanna से लें आइडिया, सबको आएगा पसंद

लता मंगेशकर जी को श्रद्धांजलि देते हुए शाहरुख खान की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हुई. जहां पर देखा गया कि वह हाथ उठाकर लता मंगेशकर की आत्‍मा की शांति के लिए दुआ कर रहे थे. उसके बाद हाथ जोड़कर शाहरुख़ ने उन्‍हें प्रणाम भी किया. लेकिन इंटरनेट पर इस तस्वीर को अलग तरह से दिखाया जा रहा था. जानकारों की माने तो यूजर्स का आरोप है कि शाहरुख ने लता जी को श्रद्धांजलि देते हुए उनके लिए दुआ पढ़ी और ऊपर थूंका. अब हिन्दू महासभा ने यह बात पकड़ ली है और विवाद का कारण खड़ा हो गया है. हिन्दू महासभा ने शाहरुख़ खान के खिलाफ विवाद का झंडा उठा लिया है. हिन्दू महासभा की युवा इकाई ने ASP को शिकायती आवेदन देकर बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान पर देश द्रोह का मामला दर्ज करने की मांग उठाई है.

हिंदू महासभा का आरोप है कि “शाहरुख खान ने लता मंगेशकर को श्रद्धांजलि देते वक्त उनकी पार्थिव देह पर थूंका. इस हरकत से देशभर के लोगों की धार्मिक भावनाएं को ठेस पहुंची है. इसलिए उनके खिलाफ देशद्रोह का मामला दर्ज किया जाए.”इसी कड़ी में हिन्दू महासभा ने कहा है कि मामला दर्ज हो वार्ना आंदोलन किया जाएगा. 

यह भी पढ़ें- अश्विनी अय्यर तिवारी वुमन-ओनली मंच के सलाहकार बोर्ड में शामिल हुईं

First Published : 08 Feb 2022, 11:05:38 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.