logo-image

अश्विनी अय्यर तिवारी वुमन-ओनली मंच के सलाहकार बोर्ड में शामिल हुईं

अश्विनी अय्यर तिवारी वुमन-ओनली मंच के सलाहकार बोर्ड में शामिल हुईं

Updated on: 08 Feb 2022, 06:35 PM

मुंबई:

फिल्म निर्माता अश्विनी अय्यर तिवारी ईव वल्र्ड नामक एक वुमन-ओनली मंच के सलाहकार बोर्ड में शामिल हो गई हैं।

तरुण कटियाल द्वारा स्थापित, मंच का उद्देश्य दुनिया भर में महिलाओं के लिए एक सकारात्मक डिजिटल अनुभव बनाना है।

अपने उत्साह को साझा करते हुए, अश्विनी ने कहा कि हर बड़े विचार के साथ जिम्मेदारी आती है। मुझे ईव वल्र्ड के सलाहकार बोर्ड का हिस्सा बनकर खुशी हो रही है, जिसमें ऐसे दिग्गज और दूरदर्शी शामिल हैं जिन्होंने कभी भी अपना रास्ता बनाना बंद नहीं किया है, कई लोगों के लिए मार्ग प्रशस्त करता है।

उन्होंने आगे कहा कि अगर मैं कई अज्ञात प्रतिभाशाली महिलाओं और उनकी अभिव्यक्ति की एंकर बन सकती हूं, तो हम मजबूत दयालु इंसानों की एक बटालियन का निर्माण कर सकते हैं, जो अपनी पहचान के साथ महिलाओं के लिए एक समान स्थान बनाते हैं।

इसके अलावा, अनुप्रिया आचार्य, अपूर्व पुरोहित, भवानी अय्यर, डॉ अंजलि छाबड़िया, प्रिया कुमार, राधिका गुप्ता, सोनाली बेंद्रे और सुप्रिया यारलागड्डा भी संपादकीय सलाहकार बोर्ड का प्रतिनिधित्व करेंगी।

इस बीच, वर्कफ्रंट की बात करें तो अश्विनी वर्तमान में अपने डिजिटल डेब्यू फाडू की शूटिंग कर रही है और कुछ परियोजनाओं का सह-निर्माण भी कर रही है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.