News Nation Logo
Banner

Birthday Special: बोनी कपूर ने राखी बंधवाकर भी श्रीदेवी से की थी शादी, ऐसे शुरू हुई लवस्टोरी

मिस्टर इंडिया, जुदाई और नो एंट्री जैसी फिल्में देने वाले बोनी कपूर (Boney Kapoor) की लव स्टोरी भी किसी फिल्म की कहानी से कम नहीं थी

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 11 Nov 2020, 10:51:26 AM
boney kapoor

बोनी कपूर बर्थडे (Photo Credit: फोटो- @janhvikapoor Instagram)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्माता बोनी कपूर (Boney Kapoor) आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस खास मौके पर सेलेब्स और फैंस सोशल मीडिया के जरिए बोनी कपूर को बधाई दे रहे हैं. 11 अक्टूबर, 1955 को उत्तर प्रदेश के मेरठ में जन्में बोनी कपूर (Boney Kapoor) ने बॉलीवुड में कई हिट फिल्में दी हैं. मिस्टर इंडिया, जुदाई और नो एंट्री जैसी फिल्में देने वाले बोनी कपूर (Boney Kapoor) की लव स्टोरी भी किसी फिल्म की कहानी से कम नहीं थी.

यह भी पढ़ें: अर्जुन रामपाल की लिव इन पार्टनर गैब्रिएला से NCB आज करेगी पूछताछ

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Happy birthday Mumma, I love you

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

बोनी कपूर (Boney Kapoor) श्रीदेवी (Sridevi) को एकतरफा प्यार करते थे. बोनी, श्रीदेवी से नजदीकी बढाने की पूरी कोशिश करते थे लेकिन वे उन्हें भाव नहीं देती थीं. जब बोनी ने श्रीदेवी (Sridevi) को पहली बार प्रपोज किया तब भी बोनी के हाथ मायूसी ही लगी, मगर उन्होंने हार नहीं मानीं. इसके बाद बोनी कपूर ने अनिल कपूर के साथ फिल्म 'मिस्टर इंडिया' बनाना शुरू किया जिसके लिए वो श्रीदेवी को कास्ट करना चाहते थे. फिल्म में कास्ट करने के लिए श्रीदेवी के मां से जब बोनी कपूर (Boney Kapoor) ने संपर्क किया तो उन्होंने ज्यादा पैसे की डिमांड की और बोनी ये डिमांड आसानी से मान गए.

यह भी पढ़ें: टाइगर श्रॉफ ने शेयर किया फिल्म 'गणपत' का दमदार फर्स्ट लुक, देखें Video

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Finally 🌈

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

इसी बीच बोनी कपूर (Boney Kapoor) की शादी मोना कपूर से हो गई, लेकिन बोनी के दिल में अभी भी श्रीदेवी ही बसीं थीं. इसके बाद श्रीदेवी की मां बीमार हो गई और ऐसे समय में बोली कपूर ने एक्ट्रेस का पूरा साथ दिया, यहां तक की श्रीदेवी की मां का जितना भी कर्ज था वो बोनी कपूर ने चुका दिया. ये वो दौर था जब श्रीदेवी और मिथुन के प्यार के चर्चे थे. बोनी कपूर से नजदीकी की खबरों से मिथुन को श्रीदेवी पर शक होने लगा. जिसे दूर करने के लिए श्रीदेवी (Sridevi) ने बोनी कपूर को राखी तक बांधी थी. आगे जाकर मिथुन और श्रीदेवी अलग हो गए और एक्ट्रेस ने बोनी कपूर के साथ शादी कर ली. दोनों की दो बेटियां हैं जिनका नाम खुशी और जाह्नवी कपूर है.

First Published : 11 Nov 2020, 10:40:06 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Boney Kapoor Sridevi

वीडियो