News Nation Logo

अर्जुन रामपाल की लिव इन पार्टनर गैब्रिएला से NCB आज करेगी पूछताछ

अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) को 12 नवंबर को एनसीबी के सामने पूछताछ के लिए हाजिर होना है. गैब्रिएला देमित्रियाद के अलावा आज दीपिका पादुकोण की मैनेजर रहीं करिश्मा प्रकाश से भी एनसीबी पूछताछ करेगी

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 11 Nov 2020, 09:53:41 AM
Arjun rampal

अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड ग्रैब्रिएला से एनसीबी करेगी पूछताछ (Photo Credit: फोटो- @rampal72 Instagram)

नई दिल्ली:

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने हाल ही में एक्टर अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) के मुंबई स्थित घर पर ड्रग्स मामले में छापेमारी की थी. इस मामले में आज अर्जुन की लिवइन गर्लफ्रेंड गैब्रिएला देमित्रियाद (Gabriella Demetriade) से एनसीबी पूछताछ करेगी. वहीं अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) को 12 नवंबर को एनसीबी के सामने पूछताछ के लिए हाजिर होना है. गैब्रिएला देमित्रियाद के अलावा आज दीपिका पादुकोण की मैनेजर रहीं करिश्मा प्रकाश से भी एनसीबी पूछताछ करेगी.

यह भी पढ़ें: टाइगर श्रॉफ ने शेयर किया फिल्म 'गणपत' का दमदार फर्स्ट लुक, देखें Video

एनसीबी के सूत्रों के मुताबिक, अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) के घर से बैन मेडिसिन बरामद हुए हैं जो NDPS एक्ट में आते है. इसके चलते अब उनकी पार्टनर गैब्रिएला से भी पूछताछ होनी है. दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत मामले में सामने आए ड्रग्स कनेक्शन में बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां एनसीबी की रडार पर हैं. 

यह भी पढ़ें: कुणाल कामरा ने बिहार चुनाव नतीजों पर किया ट्वीट तो इस फिल्ममेकर ने कहा- तुम तो खुद ही रोने लगे...

एनसीबी (NCB) सूत्रों के अनुसार, बीते दिनों अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला देमित्रियाद (Gabriella Demetriade) के भाई Agisialos Demetriades को ड्रग्स मामले में एनसीबी ने हिरासत में लिया था. ग्रैब्रिएला के भाई के घर से भी एनसीबी को कुछ बैन मेडिसिन मिले थे. बता दें कि एनसीबी (NCB) ने फिल्म इंडस्ट्री के ड्रग्स से जुड़ने की बात को परत-दर परत खोलना शुरू कर दिया है. अर्जुन के घर हुए छापेमारी में एनसीबी ने कुछ डिजिटल डिवाइस भी सीज की हैं.

First Published : 11 Nov 2020, 09:53:41 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.