News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

बॉलीवुड को मिली नई 'क्वीन', 1000 करोड़ की कमाई कर कंगना को छोड़ेगी पीछे

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) साउथ के सुपरस्टार विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) के साथ फिल्म 'मैरी क्रिसमस' (Merry Christmas) में नजर आएंगी. जिसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है

Written By : Akanksha Tiwari | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 31 Dec 2021, 12:33:09 PM
katrina queen

बॉलीवुड को मिली नई 'क्वीन', करने वाली है 1000 करोड़ की कमाई (Photo Credit: फोटो- @katrinakaif Instagram)

highlights

  • कैटरीना कैफ की फिल्म सूर्यवंशी नवंबर में रिलीज हुई है
  • कैटरीना कैफ आने वाले समय में विजय सेतुपति के साथ नजर आएंगी
  • कैटरीना ने फिल्म मैरी क्रिसमस की शूटिंग शुरू कर दी है

नई दिल्ली:

भारत में हर किसी का वार्म वेलकम होता है देश में अतिथि को देवता समान माना जाता है. बॉलीवुड में भी विदेश से आई एक्ट्रेसेस ने खूब शोहरत और पैसा भारत में कमाया है. फिर चाहे बात एडल्ट फिल्मों से आईं सनी लियोन (Sunny Leone) की हो या फिर विदेश से आईं और भारत की बहू बन चुकीं कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की. कैटरीना कैफ 2022 में कंगना रनौत को पछाड़ते हुए बॉक्स ऑफिस की क्वीन बनने वाली हैं. ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि साल 2022 में कैटरीना की कई फिल्में आने वाली हैं जो 1000 करोड़ तक का बिजनेस कर सकती हैं. आइए जानते हैं कैसे हम कैटरीना को कह रहे हैं बॉलीवुड की नई क्वीन.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को बॉलीवुड की क्वीन का टाइटल उनकी फिल्म क्वीन से मिला था, हालांकि कंगना ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी फिल्मों के कलेक्शन से भी बता दिया कि वो सिनेमा की क्वीन हैं. मगर साल 2022 में लगता है कि ये खिताब कौशल परिवार की बहू कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) अपने नाम करने वाली हैं. अगर कोरोना का कहर नहीं हुआ और तर समय पर कैटरीना की फिल्में रिलीज होती हैं तो कैटरीना की फिल्में कुल 1000 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर सकती हैं. 

यह भी पढ़ें: फिल्म RRR को भारी पड़ सकती है जनवरी रिलीज, दांव पर हैं 400 करोड़

दरअसल, कैटरीना कैफ और सलमान खान (Salman Khan) स्टारर फिल्म 'टाइगर जिंदा है' (Tiger Zinda Hai) जो 2017 में आई थी उसने बॉक्स ऑफिस पर करीब 565 करोड़ का बिजनेस किया था. जिससे अनुमान लगाया जा सकता है सल्लु भाई और कैटरीना की अपकमिंग फिल्म 'टाइगर 3' (Tiger 3) बॉक्स ऑफिस पर कम से कम 300 से 400 करोड़ तो अपने नाम कर ही लेगी. फिल्म में कैटरीना ने जोया नाम का किरदार निभाया था जो दर्शकों को पसंद आया था. टाइगर 3 में कैटरीना एक्शन क्वीन अवतार में दिखाई देंगी.

कैटरीना के पास एक और फिल्म है जो 2022 में रिलीज हो सकती है जिसका नाम है 'जी ले जरा' (Jee Le Zaraa), फिल्म में कैटरीना के साथ बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) भी नजर आएंगी. फैंस भी बॉलीवुड की टॉप 3 एक्ट्रेसेस को स्क्रीन पर एक साथ देखने के लिए बेताब हैं. तीनों एक्ट्रेसेस के नाम और फरहान के खान के डायरेक्शन से उम्मीद है कि फिल्म 300 करोड़ का आंकड़ा छू सकती है. क्योंकि कैटरीना, प्रियंका और आलिया की फैन फॉलोइंग काफी अच्छी है.

यह भी पढ़ें: दमदार कास्ट के बाद भी बॉक्स ऑफिस पर फेल हो रही '83', ये हैं 5 वजहें

इसके अलावा कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) साउथ के सुपरस्टार विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) के साथ फिल्म 'मैरी क्रिसमस' (Merry Christmas) में नजर आएंगी. फिल्म का निर्देशन श्रीराम राघवन कर रहे हैं. जिसकी शूटिंग भी शुरू हो गई है. कयास लगाए जा रहे हैं कि विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की जोड़ी वाली ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है.

कैटरीना कैफ गुरमीत सिंह निर्देशित फोन भूत (Phone Bhoot) में सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) के साथ नजर आएंगी. फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी के एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा बनी इस फिल्म की शूटिंग भी करीब-करीब पूरी हो चुकी है. फिल्म से उम्मीद है कि ये 200 करोड़ का बिजनेस कर सकती है. इन 4 फिल्मों के अगर टोटल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो ये 1000 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर सकती हैं. अब ये तो वक्त ही बताएगा कि फिल्में समय से रिलीज हो पाती हैं या कोरोना का नया वेरिएंट कहर मचाता है. लेकिन एक बात तो साफ है अगर ये फिल्में हिट होती हैं तो कैटरीना कैफ की फिल्में आने वाले साल में 1000 का बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन कर सकती हैं.

First Published : 31 Dec 2021, 12:33:09 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो