News Nation Logo

Vicky Kaushal और Katrina Kaif की शादी पर मंडराया ये कैसा खतरा, इन शर्तों की तर्ज पर मिलेगी एंट्री

विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) की शादी पर जबरदस्त खतरा मंडरा रहा है जिसके चलते ऐतिहात के तौर पर गेस्ट्स के लिए कुछ शर्तें लागू की गई हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Gaveshna Sharma | Updated on: 05 Dec 2021, 11:23:00 AM
vchdsv

Vicky Kaushal and Katrina Kaif (विक्की कौशल और कटरीना कैफ) (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली :  

करीब दो साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद आखिरकार एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) शादी करने जा रहे हैं. इस क्यूट कपल की शादी इन दिनों बी टाउन में चर्चा का विषय बनी हुई है और खूब सुर्खियां बटोर रही है. विक्की और कटरीना 7 से 10 दिसंबर तक राजस्थान के सवाई माधोपुर स्थित सिक्स सेंसेस रिजॉर्ट में शादी करेंगे. इस शादी के लिए लगभग सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं. इस शादी में कुछ चुनिंदा लोगों को ही बुलाया गया है और इनमें से ज्यादातर तो दोनों के फैमिली मेम्बर्स ही हैं. खबरों के मुताबिक, दोनों की शादी में 120 गेस्ट शामिल होंगे. 

यह भी पढ़ें: Vicky Kaushal और Katrina Kaif की शादी में नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत की गायकी का तड़का, जोधपुर में हुए स्पॉट

शादी के लिए जिस इवेंट मैनेजमेंट कंपनी को कॉन्ट्रैक्ट दिया गया है, उसने शादी में आने वाले गेस्ट्स के लिए कुछ गाइडलाइंस जारी की हैं. शादी में आने वाले मेहमानों को तीन शर्तें पूरी करनी होंगी. तभी उन्हें शादी में एंट्री मिलेगी. ये शर्तें कुछ इस तरह से हैं:

- शादी की गाड़ी पर खास स्टीकर होना जरूरी 
अगर कोई मेहमान शादी में अपनी गाड़ी से आएगा तो पहले उन्हें इवेंट मैनेजमेंट कंपनी से शादी के लिए बनवाया गया स्टीकर लेना होगा. इसके बाद गाड़ी पर इसे लगाना होगा. वेडिंग वेन्यू यानी कि सिक्स सेंसेस फोर्ट में एंट्री इसी स्टीकर को देखकर दी जाएगी. इतना ही नहीं, शादी के आसपास पूरे इलाके को छावनी बना दिया जाएगा और ऐसे में केवल वही गाड़ियां उस इलाके में दिखेंगी जिन पर स्टीकर लगा होगा.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

- हर बाराती के लिए आरटी-पीसीआर रिपोर्ट जरूरी 
देश में ओमीक्रॉन वायरस के दो नए मरीज मिलने के बाद प्रशासन काफी सतर्क हो गया है. इसी के साथ विक्की और कटरीना भी शादी में हर तरह की सेफ्टी को लेकर सतर्कता बारात रहे हैं. शादी में शिरकत देने की दूसरी शर्त इसी पर बेस्ड है. शादी में आने वाले हर बाराती को आरटी-पीसीआर रिपोर्ट लानी होगी और ऐसे में बिना आरटी-पीसीआर रिपोर्ट के किसी भी बाराती को एंट्री नहीं दी जाएगी.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

- कोविड के दोनों डोज जरूरी 
आरटी-पीसीआर रिपोर्ट के साथ-साथ बारात में आने वाला हर शख्स फुली वैक्सीनेटेड हो यानी कि उन्हें दोनों डोज लग चुके हों. किसी को अगर पहला डोज लगा होगा तो उसे एंट्री नहीं दी जाएगी. इसके कन्फर्मेशन के लिए बारातियों को अपना वैक्सीनेशन सर्टिफिकेट इवेंट मैनेजमेंट कंपनी को मेल करना होगा या फिर उसकी हार्ड कॉपी दिखानी होगी. 

यह भी पढ़ें: Urfi Javed ने फिर से मचाया शोर, कराया transparent bralette में फोटोशूट!

बता दें कि, शादी की तारीख नजदीक आते ही अब शादी की हलचल और तेज हो चुकी है. इसी बीच बीते दिनों विक्की कौशल को कटरीना के घर के बाहर स्पॉट किया गया था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कटरीना कैफ की बेस्ट फ्रैंड और स्टाइलिस्ट अनीता श्रॉफ अदजानिया भी उनके घर पहुंचीं थी. अंदाजा लगाया जा रहा है कि विक्की शेन और फाल्गुनी पीकॉक के डिलीवर किए गए वेडिंग आउटफिट ट्राय करने कटरीना के घर पहुंचे थे.

First Published : 05 Dec 2021, 11:23:00 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.