logo-image

Vicky Kaushal और Katrina Kaif की शादी में नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत की गायकी का तड़का, जोधपुर में हुए स्पॉट

Vicky Kaushal और Katrina Kaif की शादी की तैयारियों की ख़बरों के बीच अब नेहा कक्कड़ और उनके पति रोहनप्रीत को जोधपुर एअरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है. माना जा रहा है कि दोनों कटरीना और विक्की की शादी में शिरकत देने के लिए पहुंचे हैं.

Updated on: 05 Dec 2021, 10:50 AM

नई दिल्ली :

देशभर में हर जगह वेडिंग सीजन की धूम देखने को मिल रही है. बॉलीवुड भी इससे अछूता नहीं रहा है. फिल्मी जगत में भी इन दिनों जमकर कई कपल्स शादी के बंधन में बंध रहे हैं. वहीं, बी टाउन के सबसे चर्चित कपल  Vicky Kaushal और Katrina Kaif भी अपनी शादी को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. दोनों की शादी की तैयारियां जोरों- शोरों से की जा रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कपल 9 दिसंबर को सात फेरे लेगा. ऐसे में अब शादी के लिए काफी कम दिन ही बचे हैं. हालांकि, अभी तक इस बारे में कपल ने कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी है. इससे ये तो साफ़ जाहिर है कि दोनों ही अपनी शादी को सिक्रेट रखना चाहते हैं.

यह भी पढ़ें: सुकेश के खिलाफ ईडी की चार्जशीट में जैकलीन और नोरा का नाम शामिल!

रिपोर्ट्स के मुताबिक, विक्की और कटरीना के इस खास मौके पर उनके करीबी दोस्त और फैमिली मेम्बर्स ही मौजूद रहेंगे. इसी बीच हाल ही में मशहूर सिंगर Neha kakkar और उनके पति Rohan preet जोधपूर पहुंचे हैं. दोनों को जोधपुर एअरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है. दोनों को एयरपोर्ट पर देखते ही अब इसका कनेक्शन विक्की और कटरीना की शादी से जोड़ा जा रहा है. खबरों की मानें तो नेहा और रोहन किसी बड़ी शादी में परफॉर्म करने वाले हैं. ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि यह बिग वेडिंग कोई और नहीं बल्कि खुद विक्की कौशल और कटरीना कैफ की है.

                                           

बता दें कि, कटरीना और विक्की का वेडिंग प्रोग्राम 4 दिनों तक चलने वाला है. इसके तहत सबसे पहले 7 दिसंबर को महिला संगीत होगा. इसके बाद 8 दिसंबर को मेहंदी और 9 दिसंबर को शादी होगी. आखिर में कपल 10 दिसंबर को रिसेप्शन ऑर्गेनाइज करेगा. दोनों राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस फोर्ट होटल में शादी करेंगे, जिसकी तैयारी दोनों की तरफ से पूरी हो चुकी है. कटरीना और विक्की कौशल ने अपनी शादी में कुछ खास लोगों को ही बुलाया है, जिसमें उनके परिवार के अलावा महज कुछ करीबी लोग शामिल हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

वहीं शादी की तैयारियों के बीच इस कपल की वेडिंग थीम भी सामने आ चुकी है. सूत्रों के मुताबिक, कटरीना और विक्की की मेहंदी की थीम गोल्ड, बेज, आइवरी और व्हाइट होगी. जबकि संगीत की थीम ब्लिंग रखी गई है. साथ ही संगीत में दुल्हा-दुल्हन के अलावा बॉलीवुड के कई जाने-माने सेलेब्स भी अपना जलवा बिखेरेंगे. शादी की बात करें तो इसके लिए पेस्टल शार्बट थीम रखी गई है. हालांकि, इस बारे में विक्की और कटरीना की तरफ से कोई रिएक्शन नहीं आया है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

इधर, कोरोना के बीच हो रही शादी को लेकर कपल काफी अलर्ट नजर आ रहा है. साथ ही सेफ्टी पॉइंट ऑफ़ व्यू से भी शादी के लिए कई इंतजाम किए गए हैं. इसी क्रम में विक्की और कटरीना ने अपनी शादी में शामिल होने वाले मेहमानों के लिए तीन शर्तें भी रखी हैं. शादी की तारीख नजदीक आते ही अब शादी की हलचल और तेज हो चुकी है. इसी बीच बीते दिनों विक्की कौशल को कटरीना के घर के बाहर स्पॉट किया गया था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कटरीना कैफ की बेस्ट फ्रैंड और स्टाइलिस्ट अनीता श्रॉफ अदजानिया भी उनके घर पहुंचीं थी. अंदाजा लगाया जा रहा है कि विक्की शेन और फाल्गुनी पीकॉक के डिलीवर किए गए वेडिंग आउटफिट ट्राय करने कटरीना के घर पहुंचे थे.