logo-image

Drugs Case: NCB के सामने आज पेश होंगे अर्जुन रामपाल, दोबारा होगी पूछताछ

13 नवम्बर को एजेंसी ने अर्जुन रामपाल से सात घंटे पूछताछ की थी. अधिकारी ने बताया कि मामले में गिरफ्तार किए गए कुछ लोगों से हासिल हुई जानकारी के बाद एनसीबी ने रामपाल को बुधवार को तलब किया है

Updated on: 16 Dec 2020, 11:04 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) को आज बुधवार के दिन एनसीबी अधिकारियों के सामने पेश होना है. मंगलवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने अर्जुन को समन भेजा था. दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद से बॉलीवुड में ड्रग्स के कथित इस्तेमाल की जांच एनसीबी लगातार कर रही है. अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) को ड्रग्स मामले में दूसरी बार पूछताछ के लिए बुलाया गया है.

यह भी पढ़ें: इस फेमस फिल्ममेकर के पास नहीं है कोई स्मार्टफोन

इससे पहले 13 नवम्बर को एजेंसी ने अर्जुन रामपाल से सात घंटे पूछताछ की थी. अधिकारी ने बताया कि मामले में गिरफ्तार किए गए कुछ लोगों से हासिल हुई जानकारी के बाद एनसीबी ने रामपाल को बुधवार को तलब किया है. एनसीबी ने पिछले महीने एनडीपीएस अधिनियम के तहत मुंबई के बांद्रा स्थित रामपाल के घर पर छापेमारी की थी और कुछ इलेक्ट्रॉनिक उपकरण तथा दवाइयां जब्त की थी.

यह भी पढ़ें: स्वरा भास्कर ने कंगना रनौत पर साधा निशाना, बोलीं- जरूरी नहीं कि...

एनसीबी ने अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) की गर्लफ्रेंड गेब्रिएला डेमेट्रिड्स से भी एजेंसी ने पिछले महीने दो दिन पूछताछ की थी. अधिकारी ने बताया कि गेब्रिएला के भाई एजिसिलाओस डेमेट्रिड्स को अक्टूबर में लोनावला स्थित एक रिजॉर्ट से गिरफ्तार किया गया था. उस पर मादक पदार्थ तस्करों के सम्पर्क में होने का आरोप है. गौरतलब है कि जून में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद एनसीबी ने मादक पदार्थ संबंधी व्हाट्सएप चैट के आधार पर बॉलीवुड में मादक पदार्थों के कथित उपयोग की जांच शुरू की. केन्द्रीय एजेंसी ने इससे पहले राजपूत की गर्लफ्रेंड रहीं अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती, उसके भाई शौविक, दिवंगत अभिनेता के कुछ कर्मचारियों और कुछ अन्य लोगों को एनडीपीएस अधिनियम की धाराओं के तहत गिरफ्तार किया था. 

(इनपुट- भाषा)