logo-image

विकास दुबे की गिरफ्तारी पर अनुभव सिन्‍हा का आया रिएक्शन, कहा- तीतर के दो आगे तीतर, तीतर के दो...

विकास दुबे (Vikas Dubey) की गिरफ्तारी के बाद सोशल मीडिया पर भी तमाम लोगों के रिएक्शन सामने आ रहे हैं. बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने भी विकास दुबे (Vikas Dubey) की गिरफ्तारी पर ट्वीट किया है

Updated on: 09 Jul 2020, 04:30 PM

नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के कानपुर में सीओ समेत 8 पुलिसकर्मियों की हत्या करने वाला गैंगस्टर विकास दुबे (Vikas Dubey) इस समय पुलिस की गिरफ्त में है. मध्य प्रदेश के उज्जैन महाकाल मंदिर से कुख्यात अपराधी विकास दुबे (Vikas Dubey) को आज सुबह गिरफ्तार किया गया. विकास दुबे (Vikas Dubey) की गिरफ्तारी के बाद सोशल मीडिया पर भी तमाम लोगों के रिएक्शन सामने आ रहे हैं. बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने भी विकास दुबे (Vikas Dubey) की गिरफ्तारी पर ट्वीट किया है जो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड डायरेक्टर ने गैंगस्टर विकास दुबे की गिरफ्तारी पर किया Tweet, कहा- इसको सरेआम...

डायरेक्टर अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'तीतर के दो आगे तीतर, तीतर के दो पीछे तीतर, आगे तीतर, पीछे तीतर, बोलो कितने तीतर? विकास दुबे से सम्बंधित अधिकांश आधिकारिक बयान.' अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स रिएक्शन दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें: जगदीप के निधन से सदमे में दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र, बोले- तुम भी चले गए...

अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) सोशल मीडिया पर अपने बेबाक बयान की वजह से अक्सर सुर्खियों में रहते हैं. ट्वीटर पर अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) की ट्वीट भी छाए रहते हैं. कोरोना वायरस महामारी के कारण हुए लॉकडाउन के दौरान अनुभव सिन्हा (Anubhav Sinha) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और सम सामयिक मुद्दों पर अपने राय भी रखते हैं. वहीं विकास दुबे (Vikas Dubey) की बात करें तो 2 जुलाई को विकास दुबे को गिरफ्तार करने 3 थानों की पुलिस ने बिकरू गांव में दबिश दी, विकास की गैंग ने यहां 8 पुलिसकर्मियों की हत्या कर दी थी. इतनी बड़ी वारदात के बाद यूपी पुलिस की 100 से ज्यादा टीमें विकास को तलाश रही थीं.