logo-image
लोकसभा चुनाव

बॉलीवुड डायरेक्टर ने गैंगस्टर विकास दुबे की गिरफ्तारी पर किया Tweet, कहा- इसको सरेआम...

विकास दुबे (Vikas Dubey) की गिरफ्तारी पर सोशल मीडिया पर आम लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड सेलेब्स भी अपना रिएक्शन दे रहे हैं. बॉलीवुड डायरेक्टर अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने भी विकास दुबे को लेकर ट्वीट किया है

Updated on: 09 Jul 2020, 03:15 PM

नई दिल्ली:

कानपुर हत्याकांड के मास्टरमाइंड गैंगस्टर विकास दुबे (Vikas Dubey) को मध्य प्रदेश के उज्जैन महाकाल मंदिर से गिरफ्तार कर लिया गया है. गैंगस्टर विकास दुबे (Vikas Dubey) ने सीओ समेत 8 पुलिसकर्मियों की हत्या की है. खबर के मुताबिक विकास दुबे (Vikas Dubey) उज्जैन (Ujjain) के महाकाल मंदिर में दर्शन किये, इसके बाद खुद वहां के गार्ड को अपना नाम बताया और पुलिस को सूचना देने की बात कही. विकास दुबे (Vikas Dubey) की गिरफ्तारी पर सोशल मीडिया पर आम लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड सेलेब्स भी अपना रिएक्शन दे रहे हैं. बॉलीवुड डायरेक्टर अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने भी विकास दुबे को लेकर ट्वीट किया है जो सोशल मीडियो पर वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें: जगदीप के निधन से सदमे में दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र, बोले- तुम भी चले गए...

फिल्म निर्माता और निर्देशक अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने अपने ट्वीट में लिखा, 'विकास दुबे को सरेआम फांसी देनी चाहिए.' इस ट्वीट के साथ डायरेक्टर ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) और उत्तर प्रदेश पुलिस को टैग भी किया है.

यह भी पढ़ें: जगदीप और बेटे जावेद जाफरी के आपस में थे कैसे रिश्ते, यहां जानिए सारी डिटेल

अशोक पंडित (Ashoke Pandit) के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स अपने-अपने रिएक्शन दे रहे हैं. बता दें कि गिरफ्तारी के बाद भी इस कुख्यात गैंगस्टर पर कोई असर पड़ता नजर नहीं आया. विकास दुबे मीडिया को देखते ही चिल्लाने लग गया. उसके फिर से कहा- 'मैं विकास दुबे हूं, कानपुर वाला.' पुलिस जब विकास दुबे (Vikas Dubey) को पकड़कर थाने में ला रही थी, तब वह लगातार मीडिया से बात करता रहा. इस दौरान विकास दुबे चिल्लाता रहा- 'मैं विकास दुबे हूं, कानपुर वाला'. गौरतलब है कि कानपुर हत्याकांड के बाद से फरार चल रहे विकास दुबे (Vikas Dubey) की कई दिनों से तलाश चल रही थी. विकास दुबे (Vikas Dubey) को अब उज्जैन से उत्तर प्रदेश लाने की तैयारी की जा रही है, जहां जांच टीम इस पूरे घटनाक्रम को लेकर पूछताछ करेगी. जिसके बाद कई खुलासे होने की पूरी संभावना है.