News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

क्रिस्टियानो रोनाल्डो की तरह क्यों नहीं स्टैंड लेते हमारे सेलेब्स

टीवी पर बॉलीवुड के कई सेलेब्स कुछ तूफानी करने के लिये, डर को दूर भगाकर आगे जीतने के लिये कोल्ड ड्रिंक्स पीते हैं

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 18 Jun 2021, 11:50:10 AM
celebs colddrink ad

बॉलीवुड के कई सेलेब्स करते हैं सॉफ्ट ड्रिंक्स का विज्ञापन (Photo Credit: फोटो- @pepsiindia @mountaindewin Instagram)

highlights

  • सलमान खान पेप्सी का विज्ञापन करते हैं
  • ऋतिक रोशन लोगों को डर के आगे जीत बताते हैं
  • कोकाकोला को हुआ करोड़ों का घाटा

नई दिल्ली:

सॉफ्ट ड्रिंक्स कहने के लिए तो सॉफ्ट ड्रिंक होती है मगर ये आपके शरीर पर बहुत ही बुरा असर डालती है. दुनियाभर में सॉफ्ट ड्रिंक्स का व्यापार चल रहा है और इस व्यापार में सेलेब्स का भी बड़ा रोल है. कई मशहूर भारतीय सेलेब्स टीवी पर सॉफ्ट ड्रिंक का विज्ञापन करते हुए नजर आते हैं. किसी भी पढ़े लिखे व्यक्ति को पता होता है कि ये ड्रिंक्स शरीर के लिए कितनी हानिकारक है लेकिन फिर भी बॉलीवुड के कई सेलेब्स सॉफ्ट ड्रिंक्स के ऐसे विज्ञापन कर रहे हैं जिन्हें देखकर लगता है कि इस ड्रिंक को पीकर आपके शरीर को एक नई जान मिल जाएगी. टीवी पर सेलेब्स कुछ तूफानी करने के लिये, डर को दूर भगाकर आगे जीतने के लिये कोल्ड ड्रिंक्स पीते हैं. 

यह भी पढ़ें: सारा अली खान दोस्तों के साथ ऐसे करती हैं मस्ती, Photos हुईं वायरल

लेकिन हाल ही मे कुछ ऐसा हो गया जिससे इन सॉफ्ट ड्रिंक में से एक कोका कोला को हजारों करोड़ रूपये का चूना लग गया. दरअसल, दुनिया के फेमस फुटबॉलर्स में से एक पुर्तगाल फुटबॉल टीम के कप्तान क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) ने एक प्रेस-कॉन्फ्रेंस के दौरान अपने सामने रखीं कोकाकोला की दोनों बोतलें एक तरफ हटा दीं और टेबल के नीचे रखी पानी की बोतल को ऊपर उठाकर पत्रकारों को दिखाते हुए पानी की तरफ इशारा किया.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) का इरादा साफ दिख रहा था कि वह कार्बोनेटेड सॉफ्ट ड्रिंक्स की तुलना में साधारण पानी पीने के पक्ष में खड़े थे. 

यह भी पढ़ें: 'पृथ्वीराज' के खिलाफ विरोध प्रदर्शन, जलाया गया अक्षय कुमार का पुतला

वहीं अब बात करते हैं बॉलीवुड सेलेब्स की. जिस कोकाकोला की बोतल को क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने अपने सामने रखना भी सही नहीं समझा उसका विज्ञापन आमिर खान करते हैं. विज्ञापन में आमिर खान कहते थे कि ठंडा मतलब कोकाकोला.

आमिर खान ही क्यों बॉलीवुड के फिटनेस फ्रीक एक्टर अक्षय कुमार जो कि अपने बेहतरीन रुटीन फॉलो करने के लिए मशहूर हैं वह एक बोतल थम्स अप के लिये आग के गोले में कूदते हैं, पानी में छलांग लगाते हैं और ना जाने क्या-क्या कर 
बैठते हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mountain Dew India (@mountaindewin)

टाइगर श्रॉफ, दिशा पाटनी, नेहा कक्कड़ समेत कई सेलेब्स पेस्पी का स्वैग से प्रचार कर रहे हैं. बात करें बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान की तो वो भी आजकल पेस्पी का खूब प्रचार कर रहे हैं. यही नहीं ऋतिक रोशन और संजय दत्त भी ऐसी ड्रिंक्स का विज्ञापन करते नजर आते हैं. ऋतिक रोशन तो लोगों को डर के आगे जीत दिखाते हैं. मगर वो लोगों को ये सच नहीं बताते कि ये शरीर पर कितना खराब असर डालती है.  अब देखना होगा बॉलीवुड के इन मशहूर सेलेब्स पर क्रिस्टियानो रोनाल्डो का कोई असर होता है या फिर वो अब भी इन ड्रिंक्स से झूठी एनर्जी लोगों को बांटते रहेंगे.

First Published : 18 Jun 2021, 11:21:34 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो