logo-image

आसिफ बसरा के निधन से बॉलीवुड में शोक की लहर

पुलिस अधीक्षक विमुक्त रंजन ने मीडिया को बताया कि अभिनेता ने अपने पालतू कुत्ते के पट्टे से फंदा लगाकर खुदकुशी की है. पुलिस के मुताबिक, कथित आत्महत्या से ठीक पहले वह अपने कुत्ते को घुमाने के लिए भी निकले थे

Updated on: 12 Nov 2020, 09:26 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड ने अभिनेता आसिफ बसरा (53) की कथित आत्महत्या की खबर पर हैरानी और दुख व्यक्त किया है. ऐसी खबर है कि आसिफ बसरा (Asif Basra) ने गुरुवार को हिमाचल प्रदेश में अपने एक किराए के मकान में आत्महत्या कर ली है, जहां वह पिछले करीब चार साल से रह रहे थे. पुलिस ने इसकी जानकारी दी है. आसिफ बसरा (Asif Basra) के निधन की खबर पर सबसे पहली प्रतिक्रिया करीना कपूर की ओर से आई. करीना ने आसिफ बसरा (Asif Basra) के साथ जब वी मेट में काम किया है. करीना ने लिखा कि आपकी आत्मका को शांति मिले आसिफ.

यह भी पढ़ें: आसिफ बसरा के निधन पर सदमे में बॉलीवुड, मनोज बाजपेयी ने कही ये बात

पुलिस अधीक्षक विमुक्त रंजन ने मीडिया को बताया कि अभिनेता ने अपने पालतू कुत्ते के पट्टे से फंदा लगाकर खुदकुशी की है. पुलिस के मुताबिक, कथित आत्महत्या से ठीक पहले वह अपने कुत्ते को घुमाने के लिए भी निकले थे. अब तक किसी सुसाइड नोट के होने की पुष्टि नहीं हुई है.

यह भी पढ़ें: सुप्रीम कोर्ट के खिलाफ आपत्तिजनक ट्वीट कर फंस गए कुणाल कामरा, हो सकती है अवमानना की कार्रवाई

अब तक यह पता चल पाया है कि तनाव से जूझ रहे बसरा यहां एक ब्रिटिश महिला के साथ लिव इन कर रहे थे. 'ब्लैक फ्राइडे', 'परजानिया', 'जब वी मेट' और 'काय पो छे' जैसी फिल्मों में काम कर चुके बसरा आखिर बार हॉटस्टार टीवी सीरीज 'होस्टेजेस' में नजर आए थे. करीना के अलावा अनुष्का शर्मा, हंसल मेहता, मनोज बाजपेयी, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, निम्रत कौर, टिस्का चोपड़ा, रोसुल पोकुट्टी, और रितेश सिधवानी जैसे कलाकारों ने आसिफ के निधन पर शोक व्यक्त किया.