News Nation Logo
Banner

बॉलीवुड पर कोरोना का साया, आमिर से लेकर रणबीर... जानें कौन हुए संक्रमित

बॉलीवुड के कई सेलेब्स कोरोना वायरस (Corona Virus) की चपेट में आ चुके हैं. महामारी के चलते पिछले साल देश में इन्हीं दिनों लॉकडाउन लगाया गया था

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 26 Mar 2021, 12:31:51 PM
R madhwan corona

बॉलीवुड सेलेब्स पर कोरोना का साया (Photo Credit: फोटो- @ActorMadhavan Twitter)

highlights

  • कोरोना वायरस ने तेजी से पैर पसारने शुरू कर दिए हैं
  • कई सेलेब्स कोरोना की चपेट में आ चुके हैं
  • 3 इडियट्स के रैंचो और फरहान भी कोरोना के शिकार हो चुके हैं

नई दिल्ली:

भारत में एक बार फिर से महामारी वाले वायरस ने तेजी से पैर पसारने शुरू कर दिए हैं. बॉलीवुड के कई सेलेब्स कोरोना वायरस (Corona Virus) की चपेट में आ चुके हैं. महामारी के चलते पिछले साल देश में इन्हीं दिनों लॉकडाउन लगाया गया था. जिसके बाद जुलाई के महीने से अनलॉक की प्रक्रिया शुरू हुई और दफ्तर, कंपनियां खुलने लगे थे. बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री भी खुली और कोविड नियमों का पालन करते हुए शूटिंग भी शुरू हुई हो गई. लेकिन बीते कुछ दिनों में कई सेलेब्स इस वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. आज हम आपको बताएंगे कि कौन-कौन से सेलेब्स पर वायरस ने किया वार.

कोरोना वायरस ने हाल ही में बॉलीवुड के रैंचो यानी हमारे मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) को अपनी चपेट में ले लिया है. आमिर के प्रवक्ता ने बयान जारी करते हुए कहा, 'मिस्टर आमिर खान कोविड 19 पॉजिटिव पाए गए हैं और वो घर पर सेल्फ क्वारंटीन में हैं तथा सभी प्रोटोकॉल्स को फॉलो कर रहे हैं. सभी लोग जो पिछले दिनों उनके संपर्क में आए हों, कृपया जरूरी सावधानी बरतें और अपना टेस्ट करवाएं. आप सब की दुआओं के लिए शुक्रिया.'

यह भी पढ़ें: सुशांत की बहन प्रियंका सिंह को SC से झटका, रिया चक्रवर्ती के आरोपों की होगी जांच

रैंचो को कोरोना होने के बाद वायरस ने फरहान यानि कि अभिनेता आर. माधवन (R. Madhavan) पर भी हमला बोल दिया है. आर. माधवन (R. Madhavan) ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'फरहान ने रैंचो को फॉलो किया और वायरस हमेशा हमारे पीछे रहा लेकिन इस बार उसने हमें पकड़ लिया. लेकिन ऑल इज वेल और कोविड जल्दी ठीक हो जाएगा. यह ऐसी जगह है जहां हम राजू को नहीं चाहते. आप सभी के प्यार के लिए शुक्रिया. मैं अच्छी तरह से स्वास्थ्य लाभ कर रहा हूं.' 

55 साल के फिटनेस फ्रीक एक्टर और मॉडल मिलिंद सोमन (Milind Soman) भी कोरोना से खुद को बचा नहीं पाए. मिलिंद सोमन की कोविड रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है.

वहीं इससे पहले एक्टर कार्तिक आर्यन एक फिल्म की शूटिंग के दौरान कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे. इस बात की जानकारी कार्तिक ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए फैंस के साथ शेयर की थी. 

यह भी देखें: 'कांटा लगा' गर्ल शेफाली जरीवाला का ग्लैमरस अंदाज

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

कृति सेनन भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई थीं. इसकी जानकारी कृति सेनन ने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए फैंस  के साथ शेयर की थी.

बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस नीतू कपूर ने अपने बेटे रणबीर कपूर की एक तस्वीर शेयर कर उनके कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी थी. रणबीर कपूर अभी क्वांरटीन में ही चल रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54)

इसके अलावा फिल्म मेकर सतीश कौशिक भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे जिसके बाद उन्हें अस्पताल में एडमिट कराया गया. 

वहीं पिछले साल अमिताभ बच्चन के साथ ही अभिषेक बच्चन और उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे. 

अब बात करें बॉलीवुड की फिल्मों की तो कोरोना वायरस के दौरान पिछले साल जो फिल्में रिलीज नहीं हो पाई वो इस साल एक के बाद एक रिलीज हो रही हैं. आने वाले समय में 8 अप्रैल को अभिषेक बच्चन की 'द बिग बुल' ओटीटी पर रिलीज होने वाली है तो वहीं कंगना रनौत की मच अवेटेड फिल्म 'थलाइवी' (Thalaivi) भी 23 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

First Published : 26 Mar 2021, 12:09:50 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.