logo-image

सुशांत की बहन प्रियंका सिंह को SC से झटका, रिया चक्रवर्ती के आरोपों की होगी जांच

कोर्ट ने प्रियंका सिंह (Priyanka Singh) के खिलाफ रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की ओर से दायर FIR को रद्द करने से इंकार किया है

Updated on: 26 Mar 2021, 12:27 PM

highlights

  • सुशांत की बहन प्रियंका सिंह को SC से राहत नहीं
  • कोर्ट ने प्रियंका के खिलाफ दायर FIR को रद्द करने से इंकार किया
  • रिया ने साल 2020 में दर्ज करवाई थी एफआईआर

नई दिल्ली:

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहन प्रियंका सिंह को सुप्रीम कोर्ट (SC) से राहत नहीं मिली है. कोर्ट ने प्रियंका सिंह (Priyanka Singh) के खिलाफ रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की ओर से दायर FIR को रद्द करने से इंकार किया है. प्रियंका सिंह पर जालसाजी और अपने दिवंगत भाई सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के लिए डॉक्टरों के फर्जी पर्चे (प्रिस्क्रिप्शन) खरीदने के आरोप में FIR दर्ज हुई है. सुशांत की बहन प्रियंका सिंह (Priyanka Singh) ने एक्टर की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की एफआईआर के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था.

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड पर कोरोना का साया, आमिर से लेकर रणबीर... जानें कौन हुए संक्रमित

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहन प्रियंका सिंह ने सुप्रीम कोर्ट में बॉम्बे हाईकोर्ट (Bombey High Court) के फैसले को चुनौती देते हुए रिया चक्रवर्ती द्वारा अपने खिलाफ दर्ज कराई गई एफआईआर को रद्द करने की मांग की थी. सुशांत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती ने सितंबर 2020 को मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन में सुशांत की बहनों मीतू और प्रियंका के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी. जिसमें रिया ने सुशांत की बहनों पर जालसाजी और सुशांत को प्रतिबंधित दवाएं देने के आरोप लगाए थे.

यह भी पढ़ें: आर माधवन के बाद अब मिलिंद सोमन को हुआ कोरोना

इससे पहले सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहनों द्वारा दायर याचिका पर 15 फरवरी को बॉम्बे हाईकोर्ट (Bombay High Court) ने अपना फैसला सुनाया था. बॉम्बे हाईकोर्ट ने सुशांत की बहन मीतू सिंह के खिलाफ दर्ज शिकायत रद्द कर दी थी वहीं सुशांत की दूसरी बहन प्रियंका सिंह के खिलाफ दर्ज शिकायत को रद्द नहीं किया था. सुशांत 14 जून, 2020 को बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे. इस मामले की जांच सीबीआई के हाथों में है. इस मामले को सबसे पहले मुंबई पुलिस ने सुसाइड बताया था. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के करियर की बात करें तो उन्होंने फिल्म 'काय पो छे!' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. सुशांत की यह फिल्म तीन युवा लड़कों के जीवन पर आधारित थी.