News Nation Logo

क्या निक से तलाक ले रहीं प्रियंका? एक्ट्रेस के इस कदम से चर्चा हुई तेज

फिल्मी दुनिया की मशहूर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ( bollywood actress priyanka chopra ) और निक जोनस ( nick jonas ) बॉलीवुड और हॉलीवुड दोनों का फेवरेट कपल माना जाता है. लेकिन इस बीच दोनों को लेकर एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है.

News Nation Bureau | Edited By : Mohit Sharma | Updated on: 22 Nov 2021, 11:24:37 PM
priyanka chopra

priyanka chopra (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

फिल्मी दुनिया की मशहूर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ( bollywood actress priyanka chopra ) और निक जोनस ( nick jonas ) बॉलीवुड और हॉलीवुड दोनों का फेवरेट कपल माना जाता है. लेकिन इस बीच दोनों को लेकर एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है. दरअसल, प्रियंका चोपड़ा ने आज यानी 22 नवंबर को अपने सोशल नेटवर्किंग अकाउंट इंस्टा बायो में फेरबदल कर सबको चौंका दिया है. प्रियंका ने इंस्टा बायो में कुछ ऐसा बदलाव किया जिसने बॉलीवुड में अटकलों के बाजार को नई चर्चा का मुद्दा दे दिया. असल में प्रियंका चोपड़ा ने अपनी इंस्टा बायो से पति निक का सरनेम जोनस हटा दिया है. 

इसे भी पढ़ेंः IPL 2022 Mega Auction: कौन सी टीम किसको करेगी रिटेन? जानें डिटेल

प्रियंका के इस कदम के बाद से ही उनके चाहने वालों और सोशल मीडिया पर एक्टिव यूजर्स के बीच हलचल मची हुई है. यूजर्स का माना है कि प्रियंका और निक के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा और दोनों के रिश्ते में दरार आ गई है. कुछ का तो यहां तक कहना है कि दोनों की शादी तलाक तक पहुंच गई है. हालांकि न्यूज नेशन इन सब अटकलों और खबरों की पुष्टि नहीं करता. लेकिन गौर करने वाली बात यह है कि आखिर प्रियंका को अपने नाम के पीछे से पति का सरनेम क्यों हटाने की जरूरत क्यों पड़ी.

यह भी पढ़ें: यूपी के गोरखपुर में गरजे नड्डा, बोले- दूसरी पार्टियां वंशवाद को लेकर चलती हैं

दरअसल, इस अपडेट को लेकर सोशल मीडिया पर यूजर्स खासे परेशान नजर आ रहे हैं. यही वजह है कि यूजर्स अलग-अलग कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने कहा कि ऐसा कैसे हो सकता है कि प्रियंका और निक के बीच ब्रेकअप हो जाए. क्यों अभी-अभी दिवाली पर दोनों साथ साथ थे ही. लेकिन जानें क्यों लगता है कि मैं गलत हूं. वहीं, एक अन्य यूजर के अनुसार निक और प्रियंका के बीच कुछ गड़बड़ चल रहा है. 

First Published : 22 Nov 2021, 11:24:13 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.