logo-image

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त एक बार फिर मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त को ज़रूरी टेस्ट कराने के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई. अस्पताल के सूत्रों से पता चला कि संजय दत्त अपने फेफड़ों के कैंसर जैसी गंभीर बीमार से जूझ रहे हैं और वो रविवार की सुबह मुंबई के लीलावती अस्पताल में फिर से भर्ती हुए.

Updated on: 16 Aug 2020, 06:27 PM

नई दिल्ली :

मशहूर बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) इन दिनों एडवांस्ड स्टेज में पहुंच चुके फेफड़ों के कैंसर से जूझ रहे हैं. रविवार को एक बार फिर संजय दत्त को मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती होना पड़ा. हालांकि ज़रूरी टेस्ट कराने के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई. अस्पताल के सूत्रों से पता चला कि संजय दत्त अपने फेफड़ों के कैंसर जैसी गंभीर बीमार से जूझ रहे हैं और वो रविवार की सुबह मुंबई के लीलावती अस्पताल में फिर से भर्ती हुए. सूत्र ने बताया कि उनके तमाम तरह के टेस्ट किये गए हैं.

बता दें कि संजय दत्त (Sanjay Dutt) फेफड़ों के कैंसर से जूझ रहे हैं. खबरों के मुताबिक उन्हें थर्ड स्टेज का एडवांस कैंसर बताया जा रहा है. छाती में दर्द और सांस लेने में दिक्कत के बाद संजय दत्त (Sanjay Dutt) को 8 अगस्त को मुंबई के लीलावती अस्पताल में एडमिट करवाया गया था. वहां उनका कोरोना वायरस का टेस्ट हुआ, जिसके रिपोर्ट्स नेगेटिव आए. दो दिन अस्पताल में गुजारने के बाद संजय 10 अगस्त को डिस्चार्ज होकर घर लौट आए थे. वहीं आज संजय दत्त (Sanjay Dutt) की फिल्म ‘सड़क 2’ का ट्रेलर भी रिलीज हो गया है. जिसको दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं.

संजय दत्त को दुआएं देने वालों को मान्यता ने दिया धन्यवाद
मान्यता दत्त ने कहा, 'मैं सभी को धन्यवाद देती हूं जिन्होंने संजू के शीघ्र स्वस्थ होने के लिए शुभकामनाएं व्यक्त की हैं. हमें इस दौर को पार करने के लिए पूरी ताकत और प्रार्थना की जरूरत है. बहुत कुछ है कि परिवार पिछले वर्षों में गुजरा है, लेकिन मुझे विश्वास है, यह भी गुजर जाएगा. हालांकि, यह संजू के प्रशंसकों से मेरा दिल से अनुरोध है कि वे अटकलों और अनुचित अफवाहों के शिकार न हों, लेकिन सिर्फ उनके चल रहे प्यार, गर्मजोशी और समर्थन के साथ हमारी मदद करें.

यह भी पढ़ें- संजय दत्त की पत्नी मान्यता ने दी एक्टर की हेल्थ अपडेट, कहा- संजू हमेशा एक फाइटर रहा है

सोशल मीडिया पर मेडिकल ब्रेक की दी थी जानकारी
संजय दत्त ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'हैलो दोस्तो, मैं मेडिकल ट्रीटमेंट के चलते अपने काम से कुछ समय का ब्रेक ले रहा हूं. मेरा परिवार और मेरे दोस्त मेरे साथ हैं. मैं अपने शुभचिंतकों से कहना चाहता हूं कि वो परेशान ना हो और कुछ भी फालतू का अंदाजा ना लगाएं. आपके प्यार और दुआओं से मैं जल्द लौटूंगा.' इस पोस्ट के बाद सोशल ये खबर सामने आई कि संजय दत्त फेफड़े के कैंसर से जूझ रहे हैं. अब संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त (Maanayata Dutt) ने एक्टर की हेल्थ अपडेट फैंस के साथ शेयर की है.

यह भी पढ़ें- थर्ड स्टेज में पहुंच चुका है संजय दत्त का लंग कैंसर, इलाज के लिए जा सकते हैं इस देश

युवराज सिंह ने भी किया था संजय दत्त के लिए ट्वीट
टीम इंडिया के सिक्‍सर किंग के नाम से मशहूर युवराज सिंह ने भी संजय दत्‍त के लिए ट्वीट किया है. युवराज सिंह को भी विश्‍व कप 2011 के ही वक्‍त पर कैंसर था और वे भी लंबे समय तक इससे लड़ते रहे और बाद में इससे जीते भी. युवराज सिंह ने संजय दत्‍त के लिए लिखा है कि संजय दत्त आप हैं और हमेशा एक फाइटर रहेंगे. मुझे पता है कि इससे दर्द होता है, लेकिन मुझे यह भी पता है कि आप मजबूत हैं और इस कठिन दौर को खत्म कर देंगे. मैं आपके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं.